Top
Home > Archived > नोटबंदी को लगा रहे थे पलीता अब गये ये दो बेंक मैनेजर जेल!

नोटबंदी को लगा रहे थे पलीता अब गये ये दो बेंक मैनेजर जेल!

 Special Coverage News |  5 Dec 2016 5:18 AM GMT  |  New Delhi

नोटबंदी को लगा रहे थे पलीता अब गये ये दो बेंक मैनेजर जेल!

नई दिल्ली: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने एक्सिस बैंक के दिल्ली कश्मीरी गेट ब्रांच के दो मैनेजरों को गिरफ्तार किया है। दोनों मैनेजरों को भ्रष्टाचार निरोधी एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है। इन दोनों पर 40 करोड़ रुपये के कालेधन को सफेद करने का आरोप है।आरोप के मुताबिक ये दोनों मैनेजर घूस में सोने की सिल्लियां लेते थे। ईडी ने कहा है कि अभी इस मामले में कुछ और लोग भी गिरफ्तार हो सकते हैं।


वहीं, एक्सिस बैंक ने इस बारे में बयान जारी कर कहा कि बैंक ने आंतरिक जांच शुरू की है और संबंधित संस्थाओं के साथ सहयोग कर रही है।आपको बता दें कि एक्सिस बैंक की इस ब्रांच में कालेधन को सफेद करने का खेल चल रहा था, जिसके बाद आयकर विभाग की जांच में आया कि दिल्ली के मुंडका में एक्सिस बैंक की ब्रांच के 125 करोड़ के काले धन को सफेद करने का मामला सामने आया था।


गौरतलब है कि आठ नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घोषणा की थी कि 500 और 1000 रुपये के नोट की अब कोई वैधता नहीं रहेगी। पीएम मोदी के इस कदम के बाद से ही कालाधन रखने वालों में हड़कंप मच हुआ। इसके चलते आए दिन ऐसी खबरें मीडिया में आ रही हैं।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it