Top
Breaking News
Home > Archived > शत्रुघन सिन्हा ने जयललिता के निधन पर जताया शोक, कहा जयललिता एक आयरन लेडी थीं

शत्रुघन सिन्हा ने जयललिता के निधन पर जताया शोक, कहा जयललिता एक आयरन लेडी थीं

 Special Coverage News |  6 Dec 2016 8:29 AM GMT  |  New Delhi

शत्रुघन सिन्हा ने जयललिता के निधन पर जताया शोक, कहा जयललिता एक आयरन लेडी थीं

नई दिल्ली: मुख्‍यमंत्री जे.जयललिता का देर रात निधन हो गया। उन्होंने रात को 11.30 बजे अंतिम सांस ली। पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए राजाजी हॉल में रखा गया है। आज शाम 4:30 बजे होगा अंतिम संस्कार। जयललिता के निधन की खबर के बाद से ही प्रधानमंत्री मोदी, राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी समेत तमाम नेताओं और बॉलीवुड स्टार्स ने शोक जताया।

जयललिता के अंतिम दर्शन के लिए लोगों का उमड़ा हुजूम। वहीं बॉलीवुड अभिनेता और बीजेपी नेता
शत्रुघन सिन्हा
ने जयलिलता के निधन पर शोक जताया और कहा कि जयललिता एक आयरन लेडी थीं। वह एक अद्भुत महिला और एक महान नेता थी। लोगों से जुड़ने की उनमें अद्भुत कला थी।

वही बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने अम्मा की मृत्यु की आधिकारिक घोषणा किया जाने के बाद रात 12.20 बजे सबसे पहले ट्वीट किया। अमिताभ ने ट्वीट कर लिखा, "जयललतिता जी के निधन पर बहुत ज्यादा दुखी हूं… वह एक वहुत मजबूत महिला थीं।"

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चेन्नई स्थित राजाजी हॉल पहुंचकर जयललिता को श्रद्धांजलि दी। जयललिता के निधन पर तमिलनाडु सरकार ने 7 दिन के राजकीय शोक की घोषणा की है, स्कूलों और कॉलेजों में 3 दिन की छुट्टी। तमिलनाडु सरकार ने जे.जयललिता के सम्मान में छह दिसंबर को सार्वजनिक अवकाश घोषित किया।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it