Top
Breaking News
Home > Archived > मोदी जी क्यों किया आपने ऐसा, आप तो जनता के चहेते थे?

मोदी जी क्यों किया आपने ऐसा, आप तो जनता के चहेते थे?

 Special Coverage News |  9 Dec 2016 5:53 AM GMT  |  New Delhi

मोदी जी क्यों किया आपने ऐसा, आप तो जनता के चहेते थे?

नई दिल्ली: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनता के चहेते माने जाते है लेकिन नोट बंदी के बाद खासकर महिलाएं विरोध में खड़ी होती नजर आ रही है. बात अगर सभी चाहनों वालों की करें तो जनता अब आपके पचास दिन का इन्तजार कर रही है. जिनमें आज 31 दिन व्यतीत हो चुके है. एटीएम 90 प्रतिशत फेल है जबकि बेंक में पैसा नहीं है. सभी लोग इस बात को भी कह रहे थे की आप तो हमारे सबसे चाहने वालों मवन से थे आपसे इस तरह को उम्मीद नहीं थी कि आप हमने 15 डिग्री तापमान में लाइन में लगा दोगे.

पीएम के नोट बंदी की निर्णय को आम जनता ने 8 नवम्बर से सराहनीय काम मानकर खूब प्रसंशा की. लेकिन बार बार हो रहे बदलाव से और पैसा होते हुए भी भारी मुसीबतों का सामना करने से अब जनता का धैर्य (पेसेंस)जबाब देने वाला है. जनता से जब पूंछा गया तो अब सराहनीय नहीं गुस्सा भी नजर आ रही है. अगर आपकी सरकार ने अपने वादे के मुताबिक पचास दिन में अपनी कही बात पूरी नहीं की. तो आप को जनता निश्चित जबाब देने को तैयार है.


आपको बता दें कि हो सकता है हमारी बात आपको गलत लगे लेकिन अब तक खुश नजर आ रही है जनता में अब रोष व्याप्त होने लगा है. लेकिन आपकी व्यवस्था से असंतुष्ट नजर आरही है. आपकी इस योजना का सबसे बड़ा फायदा तो बेंक मेनेजर उठा रहे है और कालाधन सफेद करने साथ साथ लाखो करोड़ों के वारे न्यारे भी कर रहे है. चलो कुछ नहीं कमसे कम बेंक मेनेजर के लिए तो ये नोट बंदी फायदे का सौदा रही.


हमारी टीम ने रात में एटीएम पर लखनऊ शहर में भ्रमण करते हुए जब लाइन में लगे लोंगों से पूंछा तो लोंगों ने नारजगी व्यक्त की. एक बुजुर्ग ने कहा कि पेंशन खाते में है लेकिन उसका उपयोग हम नहीं कर सकते इस तरह का कानून हमारी जिन्दगी से खिलवाड़ करने वाला है, दुसरे सज्जन कह रहे थे मेरे बच्चे दिल्ली में पढ़ रहे है लेकिन पैसा हमें एक आदमी भेजकर भेजना पढ़ रहा है. जबकि उनके खाते में पैसा है.जब हम अपने पैसे का उपयोग अपने लिए नहीं कर सकते तो वो पैसा और हमारी बचत किस काम की.

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it