Top
Home > Archived > राहुल गांधी बहस से क्यों भाग रहे हैं? उनकी पार्टी की हालत शोचनीय हो गई है- रविशंकर प्रसाद

राहुल गांधी बहस से क्यों भाग रहे हैं? उनकी पार्टी की हालत शोचनीय हो गई है- रविशंकर प्रसाद

 Special Coverage News |  9 Dec 2016 9:06 AM GMT  |  New Delhi

राहुल गांधी बहस से क्यों भाग रहे हैं? उनकी पार्टी की हालत शोचनीय हो गई है- रविशंकर प्रसाद

नई दिल्ली: नोटबंदी के मुद्दे सदन में मचे सियासी घमासान के बीच कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बयान पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा देश का गरीब पूरी तरह सरकार के साथ है। राहुल गांधी बहस से क्यों भाग रहे हैं? उनकी पार्टी की हालत शोचनीय हो गई है

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी राहुल गांधी के बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि राहुल गांधी अपने बोलने की क्षमता को कुछ ज़्यादा समझते हैं। उनके आने से भूकंप का असर कांग्रेस में दीखता है, बाहर नहीं।

वहीं भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी पलटवार करते हुए कहा उनकी (राहुल गांधी) वजह से संसद में काम नहीं हो पा रहा है और वे हमें ही दोष दे रहे हैं। उल्टा चोर कोतवाल को डांटे।

दरअशल कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने PM मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि हम पिछले एक महीने से नोटबैन पर बात करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन सरकार चर्चा से घबरा रही है। हम चाहते हैं कि दूध का दूध और पानी का पानी हो जाए।

राहुल गांधी ने कहा प्रधानमंत्री पूरे देश में भाषण दे रहे हैं मगर लोकसभा में आने से डरते हैं। पीएम मोदी को इतनी घबराहट क्यों है। उन्होंने कहा नोटबंदी हिंदुस्तान की हिस्ट्री का सबसे बड़ा घोटाला है, मैं लोकसभा में बोलना चाहता हूं, वहां सब बताऊंगा। अगर सरकार मुझे लोकसभा में बोलने दे तो आप देखिएगा, भूकंप आ जाएगा।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it