Top
Home > Archived > PM मोदी जो बातें बाहर कर रहे हैं, वही उन्हें संसद में आकर चर्चा के दौरान भी करनी चाहिए- शरद यादव

PM मोदी जो बातें बाहर कर रहे हैं, वही उन्हें संसद में आकर चर्चा के दौरान भी करनी चाहिए- शरद यादव

 Special Coverage News |  10 Dec 2016 8:24 AM GMT  |  New Delhi

PM मोदी जो बातें बाहर कर रहे हैं, वही उन्हें संसद में आकर चर्चा के दौरान भी करनी चाहिए- शरद यादव

नई दिल्ली: नोटबंदी के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर JDU नेता शरद यादव ने कहा पीएम नरेंद्र मोदी जो बातें संसद के बाहर कर रहे हैं, वही उन्हें संसद में आकर चर्चा के दौरान भी करनी चाहिए।

दरअशल पीएम मोदी ने आज दीसा में एक रैली में विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा 70 साल तक इन ईमानदार लोगों को आपने लूटा है, परेशान किया और इनका जीना मुश्किल कर दिया। उन्होंने कहा विपक्ष का झूठ टिक नहीं पाता है, वे संसद में हंगामा करते हैं। मैंने लोकसभा में नहीं जनसभा में बोलने का फैसला किया। संसद में मुझे बोलने नहीं दिया जा रहा, इसलिए मैंने जनसभा में बोलने का रास्ता निकाला है।

पीएम मोदी ने कहा राजनीति से ऊपर राष्ट्रनीति होती है, दल से बड़ा देश होता है। आज ईमानदारों को मेरे खिलाफ भड़काया जा रहा है। नोटबंदी का निर्णय आसान नहीं है। यह बहुत मुश्किल निर्णय है। मैंने कहा था कि 50 दिन तक कठिनाइयां रहने वाली हैं। उसके बाद धीरे-धीरे सब ठीक हो जाएगा। कालेधन वाला कोई नहीं बचेगा, हमने पिछले दरवाजे पर भी गेटकीपर लगाए हैं। 8 तारीख के बाद पाप करने वाले लोग बचने वाले नहीं हैं।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it