Home > Archived > बीजेपी सांसद साक्षी का ऐलान: भव्य राम मंदिर का होगा हर हाल में निर्माण और भी बोले ...

बीजेपी सांसद साक्षी का ऐलान: भव्य राम मंदिर का होगा हर हाल में निर्माण और भी बोले ...

 Special Coverage News |  17 Feb 2017 6:37 AM GMT  |  New Delhi

बीजेपी सांसद साक्षी का ऐलान: भव्य राम मंदिर का होगा हर हाल में निर्माण और भी बोले ...

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के विवादित व्=बयान देने में माहिर माने जाने वाले सांसद डॉ सचिदानंद हरि साक्षी महाराज ने आज तक चेनल को दिए साक्षात्कार में आज कई खुलासे कर डाले. साक्षी महाराज ने कहा कि राम मन्दिर बनेगा, लव जिहाद, जनसंख्या, बाथरूम में झांकना ये सब देश के सुधार और विकास के लिए जरूरी है.


साक्षी महाराज ने कहा कि सबका साथ सबका विकास बीजेपी का नारा है लेकिन लव जिहाद के समाप्त के साथ ही होगा पूरा. साक्षी ने कहा कि बीजेपी के एजेंडा में राम मन्दिर का मुद्दा हमेशा था और रहेगा. जो भव्य प्रभु राम जी के मन्दिर निर्माण के साथ ही पूरा होगा. ये नारा हमारा चुनावी नारा नहीं है. ये हमारी आस्था का मुद्दा है.


साक्षी महाराज ने कहा कि बाथरूम में झांककर पीएम मोदी ने 131 करोड़ रूपये बरामद किये है. बाथरूम में ही जब लोग रुपया सोना चांदी छुपाकर रख रहे है तो बाथरूम में झाँकने के बाद ही देखा जा सकता है, तभी भ्रस्ताचार का अंत होगा. इस तांकझांक का विरोध करने वाले देश को भ्रष्टाचार मुक्त देश का विरोध होगा. मोदी एक सफल प्रसाशक है उन पर ऊँगली उठाने वाले अपने गिरेह्वान में झांककर देखें सब पता लग जायेगा.


साक्षी ने यूपी की राजनीती पर बोलते हुए कहा कि राहुल और प्रियंका ने अखिलेश की साईकिल पूरी तरह से पिंचर कर दी है. जो बेटा अपने बाप का नहीं हुआ वो आपका क्या होगा. अखिलेश अपने बाप और चाचा के उम्मीदवारों से लड़ें बीजेपी के उम्मीदवार से तो बाद में लड़ें. कंस और ओरंगजेब के नाम लिए जाते थे लेकिन अखिलेश ने तो कलियुग में भी साबित कर दिया मुलायम सिंह को बेदखल कर दिया.


साक्षी ने एक लाइन भी गाकर सुनाई अखिलेश और मुलायम पर: मुलायम को क्या पता था कि बेटा साइकिल को लेकर न्यारा होगा, मुलायम को तो सिर्फ पता था कि बेटा बुढ़ापे का सहारा हो गा.

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top