Home > Archived > दिग्विजय बोले यूपी चुनाव में अमित शाह और ओवैसी में कई करोड़ो की हुई डील

दिग्विजय बोले यूपी चुनाव में अमित शाह और ओवैसी में कई करोड़ो की हुई डील

 Special Coverage News |  2017-02-20T18:36:33+05:30  |  New Delhi

दिग्विजय बोले यूपी चुनाव में अमित शाह और ओवैसी में कई करोड़ो की हुई डीलFile Photo

नई दिल्ली: यूपी चुनाव को लेकर जारी सरगर्मियों के बीच कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह ने बीजेपी और एमआईएम पर निशाना साधा है। दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाया कि यूपी इलेक्शन में मुस्लिम वोटों के बिखराव के लिए एमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह से घूस ली है।


दिग्विजय सिंह ने कहा कि उन्हें जानकारी है कि बिहार चुनाव के दौरान औवेसी ने अमित शाह से सीक्रेट मीटिंग की थी और उन्हें 400 करोड़ रुपए मिले थे। ऐसा ही उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भी हुआ है।दिग्विजय ने आरोप लगाया है कि एमआईएम, बीजेपी को फायदा पहुंचाने के लिए हर चुनाव में प्रत्याशी मैदान में उतारती है। उन्होंने मुसलमानों से अपील की है कि वह ओवैसी पर विश्वास न करें और कांग्रेस को समर्थन देने की अपील की है।


दिग्विजय सिंह से पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने भी ओवैसी पर निशाना साधा था। उन्होंने असदुद्दीन ओवैसी को भारतीय जनता पार्टी का एजेंट बताते हुये कहा था कि उन्हें मुसलमानों के कल्याण से कोई लेना देना नहीं है बल्कि वह भाजपा से पैसे लेकर मुस्लिम वोट काटते हैं। मुसलमानों के हक में बड़ी बड़ी बातें कर रहे ओवैसी ने हैदराबाद में मुसलमानों के लिए कुछ नहीं किया।

Share it
Top