Home > Archived > जो आदमी चुनाव हार गया हो उसकी क्या इज्जत है - राम जेठमलानी

जो आदमी चुनाव हार गया हो उसकी क्या इज्जत है - राम जेठमलानी

 शिव कुमार मिश्र |  7 March 2017 7:00 AM GMT  |  New Delhi

जो आदमी चुनाव हार गया हो उसकी क्या इज्जत है - राम जेठमलानी

नई दिल्ली: अरविंद केजरीवाल मानहानि केस में अरुण जेटली मंगलवार को दूसरे दिन दिल्ली हाईकोर्ट पहुंचे हैं. इस मामले में केजरीवाल के वकील राम जेठमलानी जेटली से क्रॉस इग्जामिनेशन कर रहे हैं. जेठमलानी ने मंगलवार को भी जेटली पर निशाना साधा और जिरह के दौरान तंज कसते हुए कहा कि जो नेता अपना चुनाव भी हार गया हो उसकी क्या इज्जत?


पहले दिन सोमवार को जिरह में जेटली से पूछे गए 52 सवाल पूंछ लिए गये. जिस पर जेटली बोले- मेरी प्रतिष्ठा धूमिल हुई, रामजेठमलानी का तंज- आप इतने महान हैं?


सोमवार को अरुण जेटली केजरीवाल के खिलाफ मानहानि मुकदमे में अपना पक्ष रखते हुए कई बार भावुक हुए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, केजरीवाल के वकील राम जेठमलानी ने 52 सवाल पूछे. इस दौरान उन्होंने जमकर जेटली पर तंज भी कसा. जेटली ने कहा- मैंने अपने पूरे राजनीतिक जीवन में कभी भी राजनीतिक आलोचना को लेकर कुछ भी नहीं कहा. लेकिन इस बार मुझे कोर्ट आकर मानहानि का केस करना पड़ा क्योंकि इस बार मेरी निष्ठा और सच्चाई पर सवाल खड़े किए गए. इस पर केजरीवाल के वकील ने कहा- अच्छा, आप खुद को इतना महान समझते हैं. मंगलवार को फिर सुनवाई है.

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top