Home > Archived > पीएम माफी क्यों मांगेंगे? कांग्रेस को PM मोदी से माफी मांगनी चाहिए - वेंकैया नायडू

पीएम माफी क्यों मांगेंगे? कांग्रेस को PM मोदी से माफी मांगनी चाहिए - वेंकैया नायडू

 Special Coverage News |  2017-02-09T11:45:00+05:30  |  New Delhi

पीएम माफी क्यों मांगेंगे? कांग्रेस को PM मोदी से माफी मांगनी चाहिए - वेंकैया नायडू

नई दिल्ली : राज्यसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिए रेनकोट वाले बयान पर विपक्ष का हंगामा जारी है। आज लोकसभा में विपक्ष के हंगामे के बाद लोकसभा दोपहर 1.30 बजे तक के लिए स्थगित हुआ। विपक्ष पीएम मोदी से माफी की मांग पर अड़ा हुआ है।

विपक्ष के माफी की मांग को लेकर केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने कहा पीएम माफी क्यों मांगेंगे? कांग्रेस को प्रधानमंत्री मोदी से माफी मांगनी चाहिए, कांग्रेस ने देश के प्रधानमंत्री का अपमान किया है। कांग्रेस ने कई बार PM मोदी का अपमान किया है। कांग्रेस पार्टी की सोच गलत है।

दरअशल कल राज्यसभा में पीएम मोदी ने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर भाषण में नोटबंदी से लेकर सरकार की कई योजनाओं पर अपनी बात रखी। इस दौरान उन्होंने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर निशाना साधा। उन्होंने कहा डॉ. मनमोहन जी का करीब 30-35 साल से भारत के आर्थिक निर्णयों के साथ सीधा संबंध रहा है। हर बड़े फैसले मनमोहन सिंह के सहमति से हुए। लेकिन इतने घोटाले होने के बावजूद मनमोहन सिंह पर एक भी दाग नहीं लगे। बाथरूम में रेनकोट पहनकर नहाना केवल डॉ. साहब (मनमोहन सिंह) ही जानते हैं।

जिसके बाद पीएम के भाषण के दौरान ही विपक्ष ने जोरदार हंगामा शुरू कर दिया। और मनमोहन सिंह सहित कांग्रेस सांसदों ने राज्यसभा से वॉकआउट किया। विपक्ष ने प्रधानमंत्री पर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के अपमान का आरोप लगाया।

Tags:    
Share it
Top