Home > जीबी रोड सेक्स रैकेट का सरगना पत्नी समेत गिरफ़्तार, रोजाना की कमाई थी 10 लाख

जीबी रोड सेक्स रैकेट का सरगना पत्नी समेत गिरफ़्तार, रोजाना की कमाई थी 10 लाख

 Special Coverage News |  2016-08-30 08:17:07.0  |  नई दिल्ली

जीबी रोड सेक्स रैकेट का सरगना पत्नी समेत गिरफ़्तार, रोजाना की कमाई थी 10 लाख

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने दिल्ली के रेड लाइट एरिया GB रोड पर कोठा चलाने वाले एक बड़े सरगना को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक अफ़क हुसैन और उसकी पत्नी सायरा बानो तकरीबन 15 साल से भी ज़्यादा समय से ये धंधा चला रहे हैं। इसके 6 कोठों में 40 कमरे हैं, जिनमें करीब 250 लड़किया थीं।

क्राइम ब्रांच के मुताबिक, आफाक की हर रोज़ की कमाई 10 लाख से ऊपर थी। इसका पूरा गिरोह है, जिसमें अधिकतर लड़कियां पश्चिम बंगाल, झारखंड, नेपाल, बिहार से लाई जा रही थीं। कोठों में लड़कियों को कंट्रोल करने के लिए सीनियर महिलाएं तैनात थीं, जिन्हें नायिकाएं कहा जाता है।

अफ़क हुसैन मुरादाबाद का रहने वाला है और इसकी मुलाकात सायरा बानो से कोठे पर ही हुई थी। इसके बाद दोनो ने शादी कर ली। फिर दोनों इसी धंधे में लगे हुए हैं। पुलिस ने मकोका एक्ट के तहत दोनों पति-पत्नी समेत कुल 8 लोगों को गिरफ्तार किया है।

आफाक का ड्राइवर रमेश पंडित लड़कियों की कमाई का हिसाब रखता था। सिंडिकेट में मैनेजर का नाम सरफराज है, जो फरार है। बताया जा रहा है कि दिल्ली और एनसीआर में इनकी कई संपतियां हैं। सेक्स रैकेट के इस केस में पुलिस ने सभी आरोपियों पर मकोका के तहत कार्रवाई की है।

Tags:    
Share it
Top