Home > Archived > दिग्विजय सिंह का आरोप- BJP मुसलमानों के साथ कर रही अन्याय

दिग्विजय सिंह का आरोप- BJP मुसलमानों के साथ कर रही अन्याय

 Kamlesh Kapar |  9 March 2017 9:57 AM GMT  |  नई दिल्ली

दिग्विजय सिंह का आरोप- BJP मुसलमानों के साथ कर रही अन्याय

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने लखनऊ मुठभेड़ के बहाने PM नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। दिग्विजय ने कहा कि पीएम ने कहा था कि नोटबंदी से आतंकवाद खत्म हो जाएगा, लेकिन क्या वास्तव में ऐसा हुआ है? दिग्विजय सिंह ने इस एनकाऊंटर पर बोलते हुए कहा कि मैं ये काफी समय से कह रहा हूं कि लगातार मुसलमानों के साथ हो रहे अन्याय के कारण ऐसी स्थिति उत्पन्न हुई है। मुसलमानों को ये विश्वास दिलाना होगा कि इस देश के सभी नागरिकों को बराबर न्याय, सम्मान और अधिकार प्राप्त है।

साथ ही दिग्विजय सिंह ने कहा कि देश की सुरक्षा से खिलवाड़ करने वाले, चाहे वह हिंदू हो या मुसलमान उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की जरूरत है। उन्होंने कहा, 'पाकिस्तान भारत में अस्थिरता फैलाने की मंशा रखता है। इस तरह कि हिंसा इस देश के मूल विचार के खिलाफ है। ये सरकार के लिए 'वेक अप कॉल' है कि मुसलमानों से पृथक ना रखें। सरकार को बराबर मौके और न्याय देना होगा। तालिबान हमारे पड़ोस के देशों में एक्टिव है लेकिन आजतक कोई भारतीय मुसलमान उससे प्रेरित नहीं लेकिन एक दम से आईएसआईएस भारत में 'एक्टिव' हो रहा है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top