Home > कैंसर पीड़ित 13 वर्षीय बेटी ने पिता से कहा- घर बेचकर इलाज कराओ, मौत के बाद वीडियो वायरल

कैंसर पीड़ित 13 वर्षीय बेटी ने पिता से कहा- घर बेचकर इलाज कराओ, मौत के बाद वीडियो वायरल

Girl begs father for cancer treatment: Video goes viral after her death

 Arun Mishra |  2017-05-17 06:28:14.0  |  New Delhi

कैंसर पीड़ित 13 वर्षीय बेटी ने पिता से कहा- घर बेचकर इलाज कराओ, मौत के बाद वीडियो वायरल

नई दिल्ली : आंध्रप्रदेश के विजयवाड़ा में कैंसर से पीड़ित एक लड़की की इलाज के लिए अपने पिता से अपील करने का मामला सामने आया है। एक वीडियो सामने आया है जिसमें 13 साल की साई श्री पिता से इलाज के लिए अपना घर बेचने की रिक्वेस्ट कर रही है। हालांकि इस लड़की की मौत हो चुकी है।

न्यूज एजेंसी के मुताबिक साई श्री को बोन मैरो कैंसर था। उसने अपने पिता को वाट्सऐप मैसेज किया जो वायरल हो गया है। मैसेज में उसने पिता से इलाज के लिए घर बेचने की अपील की है। बताया जा रहा है कि मैसेज वायरल होने से नाराज होकर पिता ने साई श्री और उसकी मां को घर से बाहर कर दिया था।


पिता पर यह आरोप भी लगा है कि उसने तेलुगू देशम पार्टी के एमएलए बोंदा उमामहेश्वर राव की मदद से मामले को निपटाने के लिए गुंडे भी भेजे। बताया गया है कि पुलिस ने गुंडों के खिलाफ कम्प्लेंट दर्ज करने से इनकार कर दिया। गुंडों को शिव कुमार नाम के शख्स ने भेजा था। कुमार को एमएलए का सपोर्टर बताया गया है।
ह्यूमन राइट्स कमीशन पहुंचा मामला

एनजीओ बलाला हक्कुला संगम की प्रेसिडेंट अच्युता राव ने कहा, "हमने स्टेट ह्यूमन राइट्स कमीशन में इस मामले में पिटीशन दर्ज की है। हमने तुरंत कार्रवाई की मांग की है।"

Tags:    
Share it
Top