Home > Archived > मेरे पास है गुजरात बीजेपी नेताओं की सेक्स सीडी, दावा किया है इस नेता ने

मेरे पास है गुजरात बीजेपी नेताओं की सेक्स सीडी, दावा किया है इस नेता ने

 special coverage news |  15 Feb 2017 3:07 PM GMT  |  गुजरात

मेरे पास है गुजरात बीजेपी नेताओं की सेक्स सीडी, दावा किया है इस नेता ने

गुजरात विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शंकरसिंह वाघेला ने आज उस समय सनसनी फैला दी जब उन्होंने कहा कि अपने पास गुजरात सरकार के एक दर्जन मंत्रियों की सेक्स सीडी है।


वाघेला ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि चाल चरित्र व चेहरे की बात करने वाली भाजपा के नेता सेक्स रैकेट में पकड़े जा रहे हैं।कच्छ में लड़कियों को फंसाकर उन्हें गांधीनगर मंत्रियों के बंगले तक भेजने का आरोप लगाते हुए नेता विपक्ष ने कहा है कि भाजपा की विचारधारा संघ से प्रेरित है और संघ में लोग अविवाहित रहकर काम करते हैं लेकिन अब सत्ता में आने के बाद उनका चरित्र बदल गया है।


कच्छ की टेंट सिटी बहन बेटियों की आबरू लूटने के लिए ही बनाई गई है, कच्छ को सेक्स के हब के रूप में विकसित कर दिया है।वाघेला ने गुजरात के ब्रांड एंबेसडर अमिताभ बच्चन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कच्छ नहीं देखा कहने वालों को अब नलिया भी दिखाना चाहिए।


वाघेला ने इस बात पर भी ऐतराज जताया कि पार्टी के सम्मेलनों में लड़कियों को बुलाने के लिए पंडित दीनदयालजी की फोटो वाले पहचान-पत्र दिए गए।वाघेला ने कहा कि गुजरात में रक्षक ही भक्षक बन गए हैं, गृहमंत्री को मामले का संज्ञान लेना चाहिए ताकि पीड़िता व सेक्स रैकेट में फंसी मासूम लड़कियों को न्याय मिल सके।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top