Home > Archived > #BJPSeBetiBachao ने किया ट्रेंड, मित्त्त्त्त्तरो____ में चोकीदार हु, केवल चुनाव के समय

#BJPSeBetiBachao ने किया ट्रेंड, मित्त्त्त्त्तरो____ में चोकीदार हु, केवल चुनाव के समय

 Special Coverage News |  19 Feb 2017 3:20 AM GMT  |  New Delhi

#BJPSeBetiBachao ने किया ट्रेंड,  मित्त्त्त्त्तरो____ में चोकीदार हु, केवल चुनाव के समय

गुजरात में नालिया शहर में एक शादीशुदा महिला के साथ हुए गैंगरेप केस में भाजपा नेताओं के नाम जुड़ने पर ट्विटर पर भाजपा पर जमकर हमला बोला गया। हालांकि गुजरात भाजपा ने पहले ही पार्टी के चार सदस्यों को निलंबित कर चुकी है. इन लोगों का नाम कच्छ जिले के नलिया कस्बे में एक महिला द्वारा दर्ज कराई गई सामूहिक बलात्कार की शिकायत में सामने आया थे. लेकिन इसके बावजूद ये मामला तुल पकड़ता जा रहा है.



इससे अलग भाजपा सांसद बाबूभाई कटारा और उनकी पत्नी के मानव तस्करी गिरोह चलाने के आरोप पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस मुद्दे को आधार बना कर ट्विटर भाजपा से बेटी बचाओं शनिवार रात से ट्रेंड कर रहा था. हालांकि शनिवार को गायत्री प्रजापित के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के कोर्ट के आदेश के बाद समाजवादी पार्टी को लेकर भी बीजेपी काफी अक्रामक नज़र आई.



स्मृति ईरानी ने जनसभी में सपा पर बलात्कारियों को संरक्षण देने का आरोप भी लगाया। बीजेपी उत्तर प्रदेश चुनाव में महिला सुरक्षा को चुनावी मुद्दा बनाने की कोशिश करती नज़र आ रही है। लेकिन गुजरात में पार्टी कार्यकर्ताओं का रेप केस में नाम आने के बाद विरोधियों को भी उसके खिलाफ एक मुद्दा मिल गया है. ट्विटर पर यूजर्स ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा.



स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top