Home > हरियाणा में सरकारी स्कूल की छात्राओं ने गाया ऐसा गाना, वायरल हुए वीडियो ने मचाया धमाल

हरियाणा में सरकारी स्कूल की छात्राओं ने गाया ऐसा गाना, वायरल हुए वीडियो ने मचाया धमाल

 Arun Mishra |  2017-02-04 07:07:35.0  |  रोहतक

हरियाणा में सरकारी स्कूल की छात्राओं ने गाया ऐसा गाना, वायरल हुए वीडियो ने मचाया धमाल

रोहतक : एक कर्णप्रिय गीत इन दिनों यू-ट्यूब और तमाम साइट्स पर छाया हुआ है। रोहतक के सांघी गांव के डॉ. स्वरूप सिंह गवर्नमेंट मॉडल संस्कृति स्कूल की 9वीं, 10वीं और 11वीं की छात्राओं द्वारा गाए गए इस गीत 'बता मेरे यार सुदामा रै.....भाई घणे दिना में आया' को लाखों लोग सुन चुके हैं।

सरकारी स्कूल में 9वीं, 10वीं क्लास में पढ़ने वाली कुछ छात्राओं ने भगवान कृष्ण पर ऐसा गाना गाया है जिसने पूरे YouTube पर धमाल मचा रखा है। आप भी सुनिए तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे। संगीत के साथ पढ़ाई में भी अव्वल ठेठ देहाती परिवेश की बच्चियों विधि, ईशा, शीतल, मनीषा, मुस्कान और रिंकू को सराहना के फोन देश के कोने-कोने से आ रहे हैं। इन बच्चियों ने अपनी कामयाबी का श्रेय माता- पिता और म्यूजिक टीचर सोमेश जांगड़ा को दिया है।

स्कूल की बच्चियों ने 12 अप्रैल 2016 को पहली बार महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के टेगौर सभागार में यह रीमिक्स सांग गाया था। गीत को सुनकर गीता मर्मज्ञ स्वामी ज्ञानानंद ने नैतिक शिक्षा पुस्तक के विमोचन अवसर पर इस गीत को सुनाने का निमंत्रण दिया। गीत सुनकर कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने विधि और साथी बच्चियों को 31000 रुपये का पुरस्कार दिया।

गीत की मुख्य गायिका विधि ने बताया कि वह घिलौर गांव से और गीत में साथ देने वाली ईशा रूखी, शीतल, मनीषा और मुस्कान जसिया एवं रिंकू सांघी गांव की रहने वाली है। विधि नौवीं, ईशा, मनीषा, मुस्कान, रिंकू 10वीं और शीतल 11वीं कक्षा में पढ़ रही है।


आप भी देखिए और सुनिए ये शानदार गाना ---


Tags:    
Share it
Top