Home > Archived > ट्रक और बस के बीच फंसा टेम्पो, 6 की मौत 17 गम्भीर घायल

ट्रक और बस के बीच फंसा टेम्पो, 6 की मौत 17 गम्भीर घायल

 Special Coverage News |  5 Nov 2016 7:26 AM GMT  |  New Delhi

ट्रक और बस के बीच फंसा टेम्पो, 6 की मौत 17 गम्भीर घायल

डबवाली: नेशनल हाईवे नंबर-4 पर धुंध के चलते हुए एक दर्दनाक हादसे में 6 लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि 17 की हालत गम्भीर है उन्हें नजदीकी अस्पतालों में भर्ती किया गया है. बेहद दर्दनाक हादसा ओवर टेक के कारण हुआ जब बस और ट्रक के बीच में फंस गया टेम्पो.


घटना सिरसा जिले के डबवाली में सावंत खेड़ा इलाके के पास की है. हादसे में एक मिनी टैंपो को सामने से आ रही बस और पीछे से आ रहे ट्रक ने बुरी तरह कुचल दिया. 17 की हालत गंभीर है। हादसे की वजह टैंपो का ओवरटेक करना बताई जा रही है. जिनकी मौत हुई, वे पंजाब के रहने वाले थे. वे पंजाब के मोगा जिले के रहने वाले थे. ये लोग सिरसा के किंगरा में अपने रिश्तेदारों के यहां जा रहे थे. घटना शनिवार सुबह 7.30 बजे की है. बताया जा रहा है कि वे सभी मिनी टैंपो में सवार थे. धुंध के कारण विजिबिलिटी कम थी. टैंपो के पीछे ट्रक आ रहा था और टैंपो के ओवरटेक करने के दौरान अचानक सामने से बस आ गई.


बस से मिनी टैंपो की टक्कर हो गई. इसके बाद पीछे से ट्रक ने टैंपो को कुचल दिया. हादसे में टैंपो के परखच्चे उड़ गए. इसमें सवार 6 की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 17 की हालत गंभीर है. घटना में जख्मी हुए लोगों को सिरसा के सिविल अस्पताल और बठिंडा में एडमिट कराया गया है. सदर थाना डबवाली इस मामले में कार्रवाई कर रहा है. अब तक चार लोगों की पहचान हुई. टैंपो के ड्राइवर की भी मौत हो गई, उसकी पहचान राज सिंह के रूप में हुई है. भगवान सिंह और उनकी पत्नी सुरजीत कौर (फूलेवाला- जिला मोगा, पंजाब), गुरदेव सिंह फूलेवाला (मोगा, पंजाब) के रहेने वाले है.

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top