Home > 50 साल के परिवर्तन के लिए 50 दिन का कष्ट सहन करना होगा : अमित शाह

50 साल के परिवर्तन के लिए 50 दिन का कष्ट सहन करना होगा : अमित शाह

 Arun Mishra |  2016-12-11 12:44:44.0  |  सोलन

50 साल के परिवर्तन के लिए 50 दिन का कष्ट सहन करना होगा : अमित शाह

सोलन : बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। नोटबंदी पर बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि केंद्र सरकार देश की जनता का दर्द समझ रही है, लेकिन 50 साल के परिवर्तन के लिए 50 दिन का कष्ट सहन करना होगा। कांग्रेस के नेता लगातार पहले यह पूछते थे कि केंद्र सरकार ने कालेधन को लेकर क्या किया. अब 8 नवंबर के बाद कांग्रेस पूछ रही है कि कालेधन से ऐसा क्यों किया।

अमित शाह ने कहा कि यूपीए सरकार के कार्यकाल में हर 15 दिन में एक घोटाला सामने आता था, लेकिन इस सरकार के कार्यकाल में हर 15 दिन में एक नई योजना देश के सामने आ रही है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश की कांग्रेस सरकार भी भ्रष्ट है तथा इस सरकार से प्रदेश को मुक्त करवाना होगा।

अमित शाह ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल बाबा बार बार पूछ रहे है कि इस सरकार ने देश के लिए क्या किया, तो हमारा सीधा जबाव है कि इस सरकार ने बोलने वाला प्रधानमंत्री देश को दिया है। अमित शाह ने कहा कि इससे पहले जो प्रधानमंत्री थे, उनकी आवाज केवल राहुल गांधी और उनकी माता तक ही पहुंच पाती थी। हिमाचल प्रदेश के सोलन में प्रदेश भाजपा के त्रिदेव सम्मेलन के दौरान शाह ने कहा कि इस देश को भाजपा भ्रष्टाचार मुक्त बना रही है और देश को कांग्रेस मुक्त भी बनाना होगा।

Tags:    
Share it
Top