Home > जालौन एसपी ने किया कई चोरियां का खुलासा

जालौन एसपी ने किया कई चोरियां का खुलासा

 Special Coverage News |  2016-07-03 12:09:09.0  |  जालौन

जालौन एसपी ने किया कई चोरियां का खुलासा

जालौन

जालौन पुलिस ने चोरी और लूट की तमाम वारदातों में सक्रिय दो दुर्नाम अपराधी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिए हैं। इन्होंने महीनों पहले हुई कई वारदातों में हाथ कबूला और माल भी बरामद कराया।


पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी ने पत्रकार वार्ता कर उक्त अपराधियों को पकड़ने वाली पुलिस टीम को पांच हजार रुपये का नगद पारितोषक देने का एलान किया। एसपी के मुताबिक संदी निवासी रामजी पटेल और तिलक नगर नई बस्ती कोंच निवासी नबाव शाह को उस समय पकड़ा गया जब वे खत्री बगीचा के नजदीक खड़े थे। बाद में दोनों ने बताया कि उनके

पाास वारदातों का कुछ माल था जिसे बेचने जाने के लिए वे सवारी का इंतजार कर रहे थे। उनके पास से सोने की चेन, सोने की अंगूठी, पायल, सोने का हार, दो नोकिया मोबाइल, एक सैमसंग मोबाइल, दो मंगलसूत्र, अंगूठी, दो जोड़ी झुमकी, पैरों में पहने जाने वाले चांदी के कड़े, चांदी की करधनी आदि तमाम जेवरात बरामद किये गये।


यह चोरियां इन्होंने उरई, कोंच व सिरसाकलार थाना क्षेत्रों में की थीं। दोनों ही बदमाशों का पहले से क्रिमनल रिकार्ड है। रामजी पटेल के खिलाफ आधा दर्जन और नबाव शाह के खिलाफ संगीन धाराओं के पांच मुकदमें कायम हैं। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इन शातिर अपराधियों के सीखचें के अंदर होने से भविष्य में जिले में होने वाली वारदातों में कमी आयेगी।

Tags:    
Share it
Top