Top
Home > Archived > जम्मू-कश्मीर : बांदीपुरा के 6 वर्षीय हाशिम मंसूर ने जीता एशियन यूथ कर्राटे चैंपियनशिप

जम्मू-कश्मीर : बांदीपुरा के 6 वर्षीय हाशिम मंसूर ने जीता एशियन यूथ कर्राटे चैंपियनशिप

 Arun Mishra |  30 Nov 2016 4:24 AM GMT  |  जम्मू-कश्मीर

जम्मू-कश्मीर : बांदीपुरा के 6 वर्षीय हाशिम मंसूर ने जीता एशियन यूथ कर्राटे चैंपियनशिप

जम्मू-कश्मीर : जम्मू-कश्मीर के बांदीपुरा जिले से एक अच्छी खबर आ रही है। वैसे बांदीपुरा का नाम आते ही या तो आतंकी हमले की खबर होती है या मुठभेड़ की लेकिन अब बांदीपुर से एक अच्छी खबर है। आपको याद हो कि बांदीपुरा से पिछले दिनों एक बुरी खबर आई थी। जहां कुछ दिनों पहले आतंकी हमला हुआ था। जहां सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया था। जिन आतंकियों को मार गिराया गया था उनके पास से 2000 के दो नए नोट बरामद हुए थे।

जम्मू-कश्मीर में बांदीपुरा के 6 साल के हाशिम मंसूर ने एशियन यूथ चैंपियनशिप जीतकर भारत का नाम रोशन किया है। हाशिम मंसूर ने चैंपियनशिप जीतने के बाद कहा है कि वह एक साल से इसके लिए तैयारी कर रहे थे और यह बहुत कठिन था, लेकिन फिर भी उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और मेहनत करते रहे। चैंपियनशिप जीतने के बाद वह बहुत खुश हैं।
हाशिम के कोच का कहना है कि यह बहुत बड़ी कामयाबी है। उन्होंने कहा कि चैंपियनशिप जीतना बहुत ही खुशी की बात है, कश्मीर में कम साधन होने के बाद भी ऐसा करना बहुत बड़ी बात है। उन्होंने कहा कि इस मुकाम तक पहुंचना बहुत ही मुश्किल था।



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it