Top
Breaking News
Home > Archived > नगरोटा में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में 2 आर्मी ऑफिसर और 5 जवान शहीद, तीन आतंकी ढेर

नगरोटा में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में 2 आर्मी ऑफिसर और 5 जवान शहीद, तीन आतंकी ढेर

 Arun Mishra |  29 Nov 2016 2:27 PM GMT  |  श्रीनगर

नगरोटा में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में 2 आर्मी ऑफिसर और 5 जवान शहीद, तीन आतंकी ढेर

श्रीनगर : जम्मू - कश्मीर के नगरोटा में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में 2 आर्मी ऑफिसर और 5 जवान शहीद हो गए हैं। नगरोटा में मंगलवार सुबह सेना की टुकड़ी पर हमला हुआ है। मनीष मेहता रक्षा PRO के मुताबिक, 3 आतंकी पुलिस यूनिफॉर्म में अधिकारियों की मेस बिल्डिंग में भारी गोला-बारूद के साथ घुसे और हमला किया। जिस समय आतंकी मेस बिल्डिंग में घुसे थे उस समय 12 जवान, 2 महिलाएं और 2 बच्चे बिल्डिंग के अंदर थे। इस वजह से बंधक जैसी परिस्थिति बन गई थी, लेकिन जल्द ही उस पर काबू पा लिया गया।

आतंकियों के निशाने पर नगरोटा हाइवे पर सेना की 16वीं कोर का मुख्यालय था। मुख्यालय के पास फिदायीन आतंकियों ने सुबह घात लगाकर सेना की टुकड़ी पर हमला किया। जवाबी कार्रवाई में चार आतंकियों को भी ढेर कर दिया गया। शहीद होने वाले जवानों में महाराष्ट्र के पंढरपुर के रहने वाले मेजर कुणाल गोसावी, नांदेड़ के रहने वाले लांसनायक संभाजी यशवंत कदम और सिपाही राघविंद्र शामिल हैं। अभी तक बाकी शहीद जवानों के बारे में जानकारी नहीं मिल पायी है।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it