Home > Archived > सेना का धनतेरस का तोहफा: पाक की तीन चौकियां ध्वस्त, 8 की मौत

सेना का धनतेरस का तोहफा: पाक की तीन चौकियां ध्वस्त, 8 की मौत

 शिव कुमार मिश्र |  28 Oct 2016 3:41 AM GMT  |  जम्मू

सेना का धनतेरस का तोहफा: पाक की तीन चौकियां ध्वस्त, 8 की मौत

नई दिल्ली: सरहद पर लगातार सीजफायर के उल्लघन के बाद सीमा पर युद्ध जैसे हालात उत्पन्न हो गये है. सीमा पर पिछली रात से लगातर पाकिस्तान सीमा पार से फायरिंग कर रहा है. हालाँकि बीएसएफ लगातार उसका माकूल जबाब दे रही है. इस जबाबी कार्यवाही में पाकिस्तान में भरी नुकसान की खबर है.




बीएसएफ के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आरएस पूरा सेक्टर में पाक और भारत की जबाबी फायरिंग में पाक का भारी नुकसान हुआ है. सीमापार हुयी इस फायरिंग 7-8 लोंगों की मौत हुई और तीन चौकियों को भारी नुकसान हुआ है और कई चौकियों पर आंशिक नुक्सान की खबर है.


जवानों ने आज धनतेरस के दिन सभी देशवाशियों को एक अच्चा तोहफा दिया है. सरहद पर इस समय युद्ध जैसे हालत उत्पन्न हो गये है. गृहमंत्री राजनाथसिंह से बीएसएफ के डीजी से बात करके कहा कि आप उनके द्वारा की गई फायरिंग का माकूल जबाब दो. इतना आदेश मिलने के बाद बीएसएफ की कार्यवाही में ये परिणाम सामने आया है.




हालांकि सीमा पर रह रहे भारतीय लोंगों में दहशत का माहौल व्याप्त है, वो काफी डरे और सहमे हुए है लगातार हो रही फायरिंग से भयभीत हो गये है. लोग अपने परिवार समेत सुरक्षित स्थान पर छिपे हुए है.



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top