Home > Archived > सेना के चीफ की चेतावनी बेअसर, जुमे की नमाज के बाद लहराए पाक झंडे की पत्थरवाजी

सेना के चीफ की चेतावनी बेअसर, जुमे की नमाज के बाद लहराए पाक झंडे की पत्थरवाजी

 special coverage news |  2017-02-18T08:26:14+05:30  |  श्रीनगर

सेना के चीफ की चेतावनी बेअसर, जुमे की नमाज के बाद लहराए पाक झंडे की पत्थरवाजीफोटो संकेतिक

श्रीनगर: सेना प्रमुख बिपिन रावत के बयान के बाद फिर बही घटना होना अपने आप में एक बड़ी बेशर्मी नजर आती है. जम्मू-कश्मीर के पुराने श्रीनगर शहर में शुक्रवार को पाकिस्तानी झंडे लहराने वाले नौजवानों की सुरक्षा बलों से झड़प हो गई. जुमे की नमाज के बाद इन नौजवानों ने सुरक्षा बलों पर पथराव भी किया.


एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शहर के नौहट्टा इलाके में जामिया मस्जिद में जुमे की नमाज खत्म होने के बाद अपने चेहरों पर नकाब डाले कुछ नौजवान हरे और सफेद रंग के पाकिस्तानी झंडे लहरा रहे थे. दर्जनों नौजवान नारेबाजी भी कर रहे थे।उन्होंने बताया कि नौजवानों ने सुरक्षाकर्मियों पर पत्थर भी फेंके. उपद्रवियों को खदेड़ने के लिए सुरक्षा बलों ने आंसू गैस के गोले दागे और लाठियां चलाई. अधिकारी ने बताया कि आखिरी सूचना मिलने तक झड़प जारी थी, लेकिन अब तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. उन्होंने बताया कि उत्तर कश्मीर और दक्षिण कश्मीर में कुछ अन्य जगहों से भी पत्थरबाजी की खबरें आई हैं.


आपको बता दें कि बीते रोज सेना प्रमुख बिपिन रावत ने कहा था कि जम्मू कश्मीर में पत्थरवाजी करने वालों से सख्ती से पेश आएगी. इस बयान के बाद राजनैतिक भूकंप आ गया. इन सब बातों से हमारी देश की सुरक्षा व्यवस्था पर हमला बोलना है.इन सब दंश को पाकिस्तान झेल रहा है, जो आज बुरी तरह से परेशान है. विपक्ष को और सरकार को सेना को लेकर कोई टीका टिप्पणी नहीं करनी चाहिए ताकि देश की सुरक्षा से खिलवाड़ ना हो.

Tags:    
Share it
Top