Top
Home > Archived > जम्मू कश्मीर: अरवनी में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी की माैत

जम्मू कश्मीर: अरवनी में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी की माैत

 Special Coverage News |  8 Dec 2016 7:06 AM GMT  |  New Delhi

जम्मू कश्मीर: अरवनी में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी की माैत

जम्मू कश्मीर: दक्षिण कश्‍मीर के हुसैनपोरा अरवनी में सुबह उस समय गोलियों की आवाज गूंज उठी, जब एक मकान में छिपे दो आतंकियों को मार गिराने के लिए जवानों ने घेराबंदी का दायरा तंग करते हुए तलाशी अभियान दोबारा शुरू किया। मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर हो गया है जिसकी पहचान जुनैद उर्फ तौसीफ के रुप में हुई है। वह चार जून को अनंतनाग के केपी रोड पर हुए हमले में भी शामिल था। इस हमले में दो पुलिसकर्मी मारे गए थे।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक बुधवार को सुरक्षाबलों को दो आतंकियों की मौजूदगी का पता चला था। इस पर सेना की राष्ट्रीय राइफल्स और जम्मू कश्मीर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप द्वारा सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया। इस दौरान जवानों द्वारा आतंकियों को वार्निंग शॉट्स के तौर पर फायरिंग शुरू की गई। इस दौरान गांव और आसपास के इलाके के लोग मुठभेड़ स्थल पर पहुंच गए और पथराव शुरू कर दिया गया था। स्थित नियंत्रण से बाहर होता देख पुलिस की ओर से आंसू गैस के गोले दागे गए और हवाई फायरिंग की गई।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it