Home > Archived > श्रीनगर में पत्थरवाजों से झडप, 6 लोग घायल

श्रीनगर में पत्थरवाजों से झडप, 6 लोग घायल

 शिव कुमार मिश्र |  2017-03-03T20:27:08+05:30  |  New Delhi

श्रीनगर में पत्थरवाजों से झडप, 6 लोग घायल

श्रीनगर:पुराने श्रीनगर शहर के कुछ हिस्सों में आज पथराव कर रही भीड़ और सुरक्षाबलों के बीच झडप हुयी जिसमें छह लोग घायल हो गए। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि ऐतिहासिक जामा मस्जिद में जुमे की नमाज के बाद युवाओं के एक समूह ने नौहट्टा इलाके में नारेबाजी शुरू कर दी और मार्च निकालने की कोशिश की।


अधिकारी ने कहा कि वहां कानून व्यवस्था ड्यूटी पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने युवकों को वहां से चले जाने को कहा लेकिन प्रदर्शनकारियों ने उनकी बातों पर ध्यान नहीं दिया तथा उन पर पथराव शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि हिंसक भीड़ को तितर बितर करने के लिए सुरक्षाबलों ने लाठीचार्ज किया और आंसू गैस के गोले छोड़े। अधिकारी के अनुसार पुराने शहर के राजौरी कदल और परीमपुरा इलाकों के साथ ही उत्तरी कश्मीर में बारामूला जिले के सोपोर शहर से भी झड़पों की खबरें हैं।उन्होंने बताया कि इस झड़पों में छह लोग घायल हो गए।


पुलवामा जिले के द्रबगाम में युवकों के एक समूह ने सुरक्षा बलों पर उस समय पथराव किया जब वे इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में सूचना मिलने पर तलाशी अभियान चला रहे थे।उन्होंने बताया कि पुलिस के एक दल ने प्रदर्शनकारियों को खदेड़ दिया और आतंकवादियों के खिलाफ अभियान जारी रहा।

Share it
Top