Home > Archived > इस मुस्लिम महिला ने गाया भजन, तो मिली सोशल मिडिया पर सजा, क्या कसूर है इस गायक का!

इस मुस्लिम महिला ने गाया भजन, तो मिली सोशल मिडिया पर सजा, क्या कसूर है इस गायक का!

 शिव कुमार मिश्र |  2017-03-08T15:19:35+05:30  |  New Delhi

इस मुस्लिम महिला ने गाया भजन, तो मिली सोशल मिडिया पर सजा, क्या कसूर है इस गायक का!

मंगलोर: सोशल मीडिया पर एक मुस्लिम गायिका को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। लोग उन्हें काफिर से लेकर मुनाफिक तक कह रहे हैं. इस गायिका को ये सब सिर्फ इसलिए सुनना पड़ रहा है क्योंकि उन्होंने भजन गा दिया था. भजन गाने के बाद कट्टरपंथियों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरु कर दिया.


22 साल की सुहाना सईद ने कन्नड़ रिएलिटी शो में भजन गाया. भजन गाने पर उन्हें रिएलिटी शो के जजों और दर्शकों की तरफ से जमकर तारीफें मिल. उनके भजन से लोग इतना प्रभावित हुए कि उन्हें स्टैडिंग ओवेशन भी दिया गया. लेकिन उनका भजन गाना कट्टरपंथियों को पसंद नहीं आया. सोशल मीडिया पर सुहाना को ट्रोल किया जाने लगा. एक ने लिखा है कि सुहाना ने मर्दों के सामने भजन गाकर पूरे मुस्लिम समुदाय को अपमानित किया है.


कुछ लोग सुहाना को पर्दा करने की सलाह दे रहे हैं तो कुछ उनके मां-बाप को कोस रहे हैं. वहीं सुहाना के समर्थन में भी लोग आ गए हैं. कुछ लोगों ने लिखा है कि आपने भजन गाकर हिन्दू-मुस्लिम एकता को मजबूत किया है.


वहीं सुहाना के गाने को लेकर उन्हें ट्रोल किए जाने पर कन्नड़ म्यूजिक डायरेक्टर ने कहा कि, सुहाना आपकी आवाज बहुत अच्छी है, आपने बहुत अच्छा गाया. एक हिंदू धार्मिक गाना गाकर आप एकता की मिसाल बन गई हैं और म्यूजिक लोगों को जोड़कर रखने का एक जरिया है. हालांकि इस पूरी घटना के बाद से ही सुहाना इतना डर गई हैं कि वो कहां चली गई हैं किसी को नहीं पता. बहुत लोगों ने सुहाना के इस कदम को सपोर्ट भी किया है.

Share it
Top