Home > Archived > कांग्रेसी मंत्री तनवीर सेठ मंच पर पोर्न वीडियो देखते हुए कैमरे में कैद

कांग्रेसी मंत्री तनवीर सेठ मंच पर पोर्न वीडियो देखते हुए कैमरे में कैद

 Special Coverage News |  10 Nov 2016 2:25 PM GMT  |  New Delhi

कांग्रेसी मंत्री तनवीर सेठ मंच पर पोर्न वीडियो देखते हुए कैमरे में कैद

कर्नाटक के शिक्षा मंत्री तनवीर सेठ पर मोबाइल पर पोर्न वीडियो देखने का गम्भीर आरोप लगा है. रायचूर में टीपू सुल्तान की जयंती पर आयोजित एक समारोह में मंत्री जी मंच पर ही अपने मोबाइल में पोर्न वीडियो देखते हुए कैमरे में कैद हो गये, हालांकि, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने उनका बचाव करते हुए कहा है कि वो मोबाइल पर आए मैसेज को स्क्रॉल कर रहे थे, कोई वीडियो नहीं देख रहे थे.


मिली जानकारी के मुताबिक क्षेत्रीय टीवी चैनल न्यूज-9 के संवाददाता ने कर्नाटक सरकार के प्राथमिक एवं माध्यमिक शिक्षा मंत्री तनवीर सेठ को मंच पर ऐसा करते हुए देखने और कैमरे में कैद करने का दावा किया है.


आपको बता दें कि मंत्री तनवीर सेठ ही टीपू वक्फ एस्टेट के चेयरमैन हैं और इस कार्यक्रम का जिम्मा भी मंत्री महोदय के ऊपर था.अब इस मामले पर राजनीति शुरू हो गई है. सूबे की विपक्षी पार्टी बीजेपी ने आरोपी मंत्री की बर्खास्तगी की मांग कर डाली है. बीजेपी इससे पहले टीपू सुल्तान की जयंती मनाने का भी विरोध कर चुकी है. बीजेपी नेता के एस इश्वरप्पा ने कहा कि तनवीर सेठ को मंत्री पद पर रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है, उन्हें तुरंत इस्तीफा देना चाहिए.


आपको मालूम हो कि यह पहला मौका नहीं है जब राज्य के किसी नेता को मोबाइल पर पोर्न वीडियो देखते हुए कैमरे में कैद किया गया हो. इससे पहले साल 2012 में भाजप सरकार के दो मंत्री विधानसभा का कार्यवाही के दौरान ही मोबाइल पर पोर्न वीडियो देखते हुए कैमरे में कैद हुए थे. साल 2015 में ओडिशा विधान सभा के अध्यक्ष ने भी कांग्रेस के एक विधायक को सदन में पोर्न वीडियो देखने के मामले में सदन से सात दिनों के लिए सस्पेंड कर दिया था. आखिर इतना होने के बाद भी बदलाव नहीं हो रहा क्यों?

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top