Home > कासगंज पुलिस की बड़ी कामयाबी पकड़ा अबैध शराब का जखीरा

कासगंज पुलिस की बड़ी कामयाबी पकड़ा अबैध शराब का जखीरा

 alok mishra |  2017-03-14 09:38:50.0  |  new delhi

कासगंज पुलिस की बड़ी कामयाबी पकड़ा अबैध शराब का जखीरा

कासगंज : कासगंज जिले के पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह निर्देशन में दिनांक 13 |3 |2017 को होली पर शांति व्यवस्था के मद्देनजर पटियाली पुलिस द्वारा बाईपास तिराहा अलीगंज रोड पर संदिग्ध वाहन और व्यक्तियों की चेकिंग की जा रही थी .वहीँ पर मुखबिर की सुचना मिली कि दो वाहन शराब लेकर नरदोली कि तरफ से दरियावगंज की तरफ जाने वाले है .जो शराब की तस्करी करते है .सूचना के अनुसार कुछ ही देर में वही वाहन तिराहे की तरफ आते दिखे ,जिसे देखकर पुलिस पार्टी ने उक्त वाहनों को रोकने का प्रयास किया .लेकिन वाहन नही रुके और दरियावगंज की तरफ भाग निकले .जब पुलिस ने इनका पीछा किया तो वाहन दरियावगंज में घुस गए .पुलिस पार्टी ने देर ना करते हुए इनका पीछा करते हुए दोनों वाहनों की घेराबंदी कर अपने कब्जे में ले लिए और वाहनों से चार आदमियो को हिरासत में ले लिया . पुलिस ने दो वाहनों से चार व्यक्तियों को गिरफ्तार किया .

टाटा सूमो से दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया .टाटा सूमो का up 87 E 8057 से दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया जिन्होंने पूछताछ में अपना नाम पता ये बताया .रवि पुत्र अमरसिंह निवासी दरियावगंज स्टेशन थाना पटियाली जिला कासगंज बताया .दूसरे व्यक्ति ने अपना नाम मुकेश पुत्र बलबीर सिंह निवासी नगला मानसिंह थाना पटियाली जिला कासगंज बताया . इनके कब्जे से 3 बोरियों में कुल 400 क्वाटर देशी शराब के बरामद हुए है


वही दुसरी गाडी सेंट्रो संख्या HR 28 Y 7657 से दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया .जिन्होंने अपना नाम क्रमशः राजेश पुत्र राधेश्याम चौहान निवासी नगला मानसिंह थाना पटियाली जिला कासगंज बताया दूसरे व्यक्ति ने अपना नाम अनूप सिंह पुत्र सत्यपाल सिंह निवासी बिजौरा थाना पटियाली जिला कासगंज बताया . वहीं इनके कब्जे से दो बोरियों में 248 क्वाटर देशी शराब के बरामद हुए है .वहीं अभियुक्त अनूप के कब्जे से एक पोनिया 12 बोर मय दो कारतूस 12 बोर बरामद हुए है . वही मौके पर 2 मोटर साइकिल बजाज डिस्कवर DL 3 SBG 6783 और एक हीरो पेशन प्रो सफेद रंग की बिना नंबर के बरामद हुई है . यह गिरफ्तारी अभियुक्त रवि के घर के सामने शाम चार बजे की गयी है.

वही पुलिस ने बताया कि उक्त अभियुक्त शातिर किस्म के अपराधी है .जो शराब की तस्करी में लिप्त है .वाहनों की जब्ती की कार्यवाही की जा रही है .
गिरफ्तारी और बरामदगी के आधार पर थाना पटियाली में अपराध संख्या 75/17 धारा 60 (क) आबकारी अधिनियम बनाम रवि ,मुकेश पर और अपराध संख्या 76 /17 धारा 60 (क ) आबकारी अधिनियम बनाम राजेश ,अनूप पर तथा अपराध संख्या 77 /17 धारा 25 शस्त्र अधिनियम बनाम अनूप पर पंजीकृत किये गए है .

बरामदगी

646 क्वाटर देशी शराब
1 पोनिया 12 बोर मय 2 कारतूस 12 बोर
टाटा सूमो नंबर यूपी 87 ई 8057
सेंट्रो कार नंबर HR 28 Y 7657
मोटरसाइकिल बजाज डिस्कवर नंबर DL 3 SBG 6783
मोटरसाइकिल हीरो पेशन प्रो सफ़ेद रंग की बिना नंबर

पुलिस टीम

इस कार्यवाही में थाना पटियाली की इस टीम में निम्न पुलिस वाले सम्मिलित थे .
1प्रभारी निरीक्षक पटियाली विजय सिंह
2 वरिष्ठ उप निरीक्षक नरेंद्र कुमार गौड़
3 उप निरीक्षक नौशाद अली खान
4 आरक्षी 91 संतोष कुमार
5 आरक्षी 120 धर्मवीर
6 आरक्षी 51 अरविन्द कुमार
7 आरक्षी 104 प्रेमपाल सिंह

आदि पुलिस टीम ने इस कार्यवाही को अंजाम दिया .

Tags:    
Share it
Top