Home > नहीं माना लालू का फरमान बिहार के यादवों ने, दिया ऐसा जबाब कि..

नहीं माना लालू का फरमान बिहार के यादवों ने, दिया ऐसा जबाब कि..

 Special Coverage News |  2016-07-07 13:09:42.0  |  शेखपुरा

नहीं माना लालू का फरमान बिहार के यादवों ने, दिया ऐसा जबाब कि..

शेखपुरा .ललन कुमार

राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद के फरमान को नही माने यादव। राजद के 20वें स्थापना दिवस के मौके पर लालू प्रसाद ने यादवों को फरमान जारी कर कहा था कि मुस्लिम भाइयों को ईद के मौके पर यादव दो लीटर दूध उपलब्ध कराएंगे। लेकिन यादवों ने उनके फरमान को धुंएँ में उड़ा दिया।


इस बाबत बड़ी दरगाह निवासी मो. कासिम,जमालपुर बीघा निवासी मो.जफर समेत अन्य मुसलमान भाइयों ने कहा कि लालू प्रसाद ने यादवों को ईद के मौके पर दो लीटर दूध उपलब्ध कराने को कहा था लेकिन कहाँ कोई उन्हें दूध देने आया। उन्होंने कहा कि वे 40 रूपये प्रति लीटर दूध खरीद कर ईद मना रहे हैं। वहीँ मो. इस्माईल ने कहा कि ईद के लिए दूध लाने जब यादव भाई के घर गये और लालू प्रसाद के द्वारा ईद के मौके पर दो लीटर दूध फ्री में देने की बात बताई गयी।


आज तो रुपया नहीं लेना होगा, उतने पर लखन यादव की पत्नी बोल बैठी कि लालू यादव कह देतै कि मुसलमाना के घारा दुअरिया लिख देवे लगी तो लिख देवै न त। पहले अप्पन पेट भरे ने लालू यादव। चाय दूकान के लिए दूध देंने आये राम पदार्थ यादव ने लालू प्रसाद के द्वारा दो लीटर दूध ईद के मौके पर मुसलमान भाइयों को फ्री में देने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि लालू यादव कौन यादव के कौन चीज दे देलकै हैं जे हम सब ओकर बात मानिये। पहले अप्पन बेटा बेटी घरवाली के मंत्री संतरी बनावे ले न। अब हम सब बुड़बक नै हिये।जे लालू यादव कहतै से सूनवे। इस तरह ईद के मौके पर लालू प्रसाद द्वारा राजद के 20वें स्थापना दिवस पर मुसलमान भाइयों को दो लीटर दूध उपलब्ध कराये जाने पर प्रतिक्रियाऐ मिलती रही।

Tags:    
Share it
Top