Home > Archived > देशभक्ति का सर्टिफिकेट बाँटने बाली भाजपा ISI सर्टिफाइड निकली - ज्योतिरादित्य सिंधिया

देशभक्ति का सर्टिफिकेट बाँटने बाली भाजपा ISI सर्टिफाइड निकली - ज्योतिरादित्य सिंधिया

 special coverage news |  2017-02-18T15:53:54+05:30  |  भोपाल

देशभक्ति का सर्टिफिकेट बाँटने बाली भाजपा ISI सर्टिफाइड निकली - ज्योतिरादित्य सिंधिया

भोपाल: मध्य प्रदेश में पकड़े गए पाकिस्तानी जासूसों के तार भारतीय जनता पार्टी से जुड़े होने के मुद्दे पर पूर्व केंद्रीय राज्‍यमंत्री एवं कांग्रेस सांसद ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया ने भाजपा को उसका असली चेहरा दिखाने की बात की.


कांग्रेस सांसद सिंधिया ने शुक्रवार को पत्रकारों से बात करते हुए कहा, "पूरे देश में राष्ट्रवाद और देशभक्ति का सर्टिफिकेट बांटने वाली भारतीय जनता पार्टी खुद ISI सर्टिफाइड निकली. यही भाजपा का असली चेहरा और चरित्र है". कांग्रेस सांसद ने कहा कि एटीएस द्वारा पकड़े गए जासूसों के संबंध बीजेपी नेताओं से जुड़े हैं. इसलिए इस मामले की जांच सीबीआई को सौंप देनी चाहिए और यह जांच सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में होनी चाहिए.


सिंधिया ने कहा कि भाजपा के राज में आंतरिक सुरक्षा का हाल बेहाल है, मध्य प्रदेश में पाकिस्तानी खूफिया एजेंसी आइएसआइ का नेटवर्क फल-फूल रहा है. लेकिन भाजपा इस पर अंकुश लगाने में पूरी तरह से नाकाम है, केवल देश विरोधी गतिविधियाँ बढ़ाने में माहिर है. उन्होंने कहा कि इस तरह से राष्ट्रीय सुरक्षा के मामले में कोई समझौता नहीं किया जा सकता. सिंधिया ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि राष्ट्रवाद का दम भरने वाली सत्तारूढ़ पार्टी राष्ट्रविरोधी ताकतों को शरण देने का काम कर रही है। जो कि देश के लिए बहुत खतरनाक है. इस खतरनाक खेल खेलने वालों को यूपी वालों जरुर याद रखकर वोट करना है.

Tags:    
Share it
Top