Home > Archived > मृत बच्चे को कलेक्टर साहिबा के पास लेकर पहुंची महिला

मृत बच्चे को कलेक्टर साहिबा के पास लेकर पहुंची महिला

 शिव कुमार मिश्र |  23 Nov 2016 2:25 AM GMT  |  छतरपुर

मृत बच्चे को कलेक्टर साहिबा के पास लेकर पहुंची महिला

छतरपुर जयप्रकाश श्रीवास: जिले के कलेक्ट्रेट भवन में उस समय सनसनी फ़ैल गई जब एक औरत अपने हांथों में एक नवजात बच्चे को लेकर कलेक्ट्रेट में कलेक्टर साहिबा के पास पहुँच गई. महिला के हाँथ में मृत बच्चे को देखकर एक बार तो कलेक्टर साहिबा भी दंग रह गई.महिला ने बताया की बच्चे की जान अस्पताल प्रवंधन की लापरवाही से गई है.


महिला की बात सुनकर कलेक्टर साहिबा ने तुरंत जाँच के आदेश देते हुए दोषियों पर कार्यवाही की बात कही.


मामला बुंदेलखंड के पन्ना जिले का है. जहाँ के जिला हॉस्पिटल में नवजात शिशु को गहन चिकित्सा इकाई में रखा गया था. मृतक बच्चे के परिवार वालों का कहना है की नर्शो की लापरवाही के बजह से उसकी जान चली गई. उन्होंने सही समय पर डॉक्टरों को समस्या से अवगत नही कराया.


परिवार के लोगों की माने तो बच्चा घंटो तड़पता रहा लेकिन स्टाफ नर्सों ने डॉक्टरों को इस बात की जानकारी नही दी. जिसके चलते बच्चे ने दम तोड़ दिया.


फिलहाल पन्ना कलेक्टर ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए जाँच के आदेश दिए है साथ में यह भी कहा है की अगर इस में अस्पताल प्रवंधन की जरा सी भी गलती पाई जाती है तो उन पर कार्यवाही जरूर होगी.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top