Home > Archived > अबैध संबंधों के शक में पत्नी सहित तीन बच्चों को कुल्हाड़ी से काटा,दो बच्चों की मौत

अबैध संबंधों के शक में पत्नी सहित तीन बच्चों को कुल्हाड़ी से काटा,दो बच्चों की मौत

 Special Coverage News |  18 Nov 2016 10:29 AM GMT  |  New Delhi

अबैध संबंधों के शक में पत्नी सहित तीन बच्चों को कुल्हाड़ी से काटा,दो बच्चों की मौत

छतरपुर जयप्रकाश श्रीवास - चरित्र होने के शक में देर रात एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी एवं तीन बच्चों को सोते हुए कुल्हाड़ी से काट डाला जिसमे दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसकी पत्नी और एक अन्य बच्चे को गंभीर हालात में जिला हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। रात में जब इस दिल दहला देने वाली घटना का पता पड़ोसियों को लगा तो सब के रोंगटे खड़े हो गए और उन्होंने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना देदी।


मामला छतरपुर जिले के बमीठा थाना क्षेत्र चंद्रनगर चौकी के बसाटा गाँव रात तक़रीबन 10 बजे की है। जहाँ सोते समय कालीचरण कुशवाहा ने अपनी पत्नी और तीन बच्चों पर कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया जिसमें उसके 2 मासूम बच्चों (लोकेन्द्र 8 वर्ष, और भोले 5 वर्ष) की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है। वहीँ 2 लोग (पत्नी मालती 30 वर्ष, करण 10 वर्ष) गंभीर घायल हैं जिन्हें जिला अस्पताल लाया गया है। जिनका ट्रॉमा वार्ड में इलाज चलरहा है। नारायण कुशवाहा ने बताया की हम तीनों भाई एक ही मकान में अलग-अलग रहते हैं। सभी अपने अपने खेतों से काम करके लौटे और खाना खा कर सो गए। देर रात चीखने की आवाज सुनकर जागे और दौड़कर आये जहाँ देखा कि छोटे भाई कालीचरण ने गहरी नींद सो रहे अपने तीनों बच्चों और पत्नी पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया है। कुल्हाड़ी सभी की गर्दन पर लगी हुई है। आवाज सुनकर सभी लोग जाग गए जहाँ परिजनों ने आरोपी को पकड़ा पर वह काबू नहीं आ रहा था तो रस्से से बाँध दिया और पुलिस को सूचना दे दी।


मौके पर पहुंची पुलिस ने वीभत्स नजारा देखा जहाँ 2 बच्चों की मौत हो चुकी थी। एक बच्चा और महिला घायल थे। तत्काल एम्बुलेंस बुलाकर सभी को जिला अस्पताल रवाना किया। जहाँ साथ ही परिजन भी अस्पताल पहुंचे।वहीँ सूत्रों की मानें तो मामला अवैध सम्बंधों का बताया जा रहा है। आरोपी को शक था कि उसकी पत्नी का किसी और से प्रेम-प्रसंग और अवैध सम्बन्ध है। मामला अभी पुलिस जांच में है जहाँ आरोपी को हिरासत में ले कर पूछ-ताछ की जा रही है।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top