Top
Home > Archived > सफर के लिए बस में चढ़ी महिला और अगले बस स्टॉप पर उतरी लाश

सफर के लिए बस में चढ़ी महिला और अगले बस स्टॉप पर उतरी लाश

 Special Coverage News |  24 Nov 2016 3:11 AM GMT  |  New Delhi

सफर के लिए बस में चढ़ी महिला और अगले बस स्टॉप पर उतरी लाश

छतरपुर जयप्रकाश श्रीवास : सुनने में भले ही अजीब लग रहा हो पर यह सच है, जबलपुर से छतरपुर आ रही एक बस में बकस्वाहा तहसील से एक महिला सफर के लिए बस में चढ़ी लेकिन जब वह अगले बस स्टॉप पर पहुंची तो एक लाश बन चुकी थी. स्टॉप आ जाने के बाद भी जब महिला नही उठी तो कंडक्टर को थोड़ा शक हुआ और उसने पुलिस को सूचना दे दी.


बस में लाश की सूचना मिलते ही आसपास के लोग एकत्र हो गए. पुलिस ने तुरंत एम्बुलेंस को बुला लिया उसके बाद महिला को मृत घोसित कर दिया गया. मृत महिला के शव को पुलिस के द्वारा पोस्टमार्डम के लिए जिला हॉस्पिटल भेज दिया गया है. अब पुलिस इस बात की जाँच में जुटी है की आखिर महिला की मौत कैसे हुई.


घटना छतरपुर जिले सिटी कोतवाली की है जहाँ अनामिका बस (एमपी 16 पी 0375) जो की जबलपुर से छतरपुर के लिए चलती है. उसी बस की एक सीट पर महिला की लाश बैठी हुई मिली बस कंडक्टर ने बताया कि महिला बकस्वाहा से छतरपुर आने के लिए बस पर सवार हुई थी. छतरपुर आ जाने पर भी जब महिला नही उतरी तो उसे कुछ शक हुआ और उसने पुलिस बुला ली. पुलिस ने बताया की महिला के शरीर पर किसी भी प्रकार के चोट के कोई निशान नही है हो सकता है की महिला की मौत हार्टअटेक से हुई हो. महिला कौन और कहा की रहने वाली अभी इस बात का भी पता नही लग पाया है. फिलाहल पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए महिला के शव को पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया है .

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it