Top
Breaking News
Home > Archived > रेत माफियाओं पर कार्यवाही करने गई पुलिस पर रेत माफियाओं ने की कई रॉउंड फायरिंग

रेत माफियाओं पर कार्यवाही करने गई पुलिस पर रेत माफियाओं ने की कई रॉउंड फायरिंग

 Special Coverage News |  6 Dec 2016 2:03 AM GMT  |  New Delhi

रेत माफियाओं पर कार्यवाही करने गई पुलिस पर रेत माफियाओं ने की कई रॉउंड फायरिंग

छतरपुर जय प्रकाश श्रीवास: म.प्र के बुंदेलखंड में रेत माफियाओं के हौसले इतने बुलंद है की कार्यवाही करने गई पुलिस पर माफियाओं ने कई रॉउंड फायरिंग कर दी. गनीमत रही की इस फायरिंग में कोई पुलिश कर्मी शहीद नही हुआ. जबाब में पुलिस ने भी जबाबी फायरिंग की जिसके बाद रेत माफिया भाग खड़े हुए पुलिस ने मौके से एलएनटी, ट्रक समेत कई बाहन भी जप्त किये है.


घटना लवकुश नगर के गौरिहार थाने की है जहाँ रत में पुलिस को अपने मुखबिरों से सूचना मिली थी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस को आते देख रेत माफियाओं ने लगातार कई राउंड गोलियां पुलिस पर अंधाधुंध दाग दी. बदले में पुलिस ने भी जबाबी कार्यवाही की.


पुलिस ने घटना की जानकारी अपने आला अधिकारियों को दी जिसके बाद अडिशनल एस.पी नीरज पांडेय भारी पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे उनके साथी स्थानीय एस.डी.एम.एवं अपर कलेक्टर भी थे. रेत खनन का आरोप स्थानीय बीजेपी नेताओं पर है जिसका विरोध वहां के स्थानीय बीजेपी के विधायक आरडी प्रजापति लंबे समय से करते आ रहे है.

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it