Top
Breaking News
Home > Archived > बेटे ने पिता की कुल्हाड़ी से गर्दन काट उतार दिया मौत के घाट

बेटे ने पिता की कुल्हाड़ी से गर्दन काट उतार दिया मौत के घाट

 Special Coverage News |  10 Dec 2016 12:13 PM GMT  |  New Delhi

बेटे ने पिता की कुल्हाड़ी से गर्दन काट उतार दिया मौत के घाट

छतरपुर जयप्रकाश श्रीवास: एक सेज बेटे ने अपने पिता की गर्दन काट कर उसे मौत के घाट उतार दिया है एक बार सुनने में भले ही विश्वास नही हो रहा हो पर जिले के खेरों गांव में एक कलयुगी बेटे ने अपनी पिता की कुल्हाड़ी से गर्दन काट उसे हमेशा के लिए नींद सुला दिया घटना को अंजाम देने के बाद बेटा फरार बताया जा रहा है.


घटना छतरपुर जिले के बिजाबर थाने के एक गांव खेरों की है जहाँ शनिवार के दिन लगभग 4 बजे चिन्नईयां आहिरवार अपने खेत पर कीटनाशक का छिड़काव कर रहा था तभी अचानक उसका बेटा आ गया और उसने कुल्हाड़ी से एक साथ कई वार अपने पिता की गर्दन पर किये जिससे चिन्नईयां ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. घटना को अंजाम देने के बाद उसका बेटा मौके से फरार हो गया. अभी तक इस बात का पता नही लग पाया है की चिन्नईयां के बेटे ने ऐसा क्यों किया है.


सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय पुलिस पहुँच गई पुलिस ने लाश को बब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही सुरु कर दी है. फिलहाल आरोपी फरार बताया जा रहा है, और पुलिस उसके पकड़ने के नाकाबंदी कर रही है.

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it