Home > Archived > सिमी और बजरंगदल पर प्रतिबंध लगाने की सिफ़ारिश मैंने की, सिमी पर लगा पर बजरंग दल पर नहीं लगा क्यों?

सिमी और बजरंगदल पर प्रतिबंध लगाने की सिफ़ारिश मैंने की, सिमी पर लगा पर बजरंग दल पर नहीं लगा क्यों?

 शिव कुमार मिश्र |  31 Oct 2016 10:31 AM GMT  |  नई दिल्ली

सिमी और बजरंगदल पर प्रतिबंध लगाने की सिफ़ारिश मैंने की, सिमी पर लगा पर बजरंग दल पर नहीं लगा क्यों?

नई दिल्ली : मध्य प्रदेश पर जेल से भागे 8 सिमी आतंकवादियों के इनकाउन्टर पर कांग्रेसी नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने प्रश्न चिन्ह लगा दिए. दिग्विजय सिंह ने पूंछा है कि ये आतंकवादी भागे या जेक से किसी योजना के तहत भगाए गये है. इसकी जाँच होनी चाहिए.


दिग्विजय सिंह ने कहा है कि जब में मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री था तो तत्कालीन अटल बिहारी बाजपेयी सरकार से मैंने सिमी और बजरंग दल पर प्रतिवंधित करने की सिफारिश की थी तो उस एनडीए सरकार नि सिमी पर तत्काल प्रतिवंध लगाकर आज तक बजरंग दल पर प्रतिवंध नहीं लगाया आखिर क्यों?


दिग्विजय ने कहा कि आरएसएस और सिमी दोनों मिलकर मध्यप्रदेश में दंगा कराते है, तो दोनों के खिलाफ सख्त कार्यवाही होनी चाहिए. सिमी के आतंकी पहले भी खंडवा जेल से जेल तोड़कर भागे अब भोपाल जेल से भागे है. तो जेल से एक बार भागने की घटना होने के बाद सिमी के आतंकियों के प्रति इतनी लापरवाही क्यों?


दिग्विजय ने कहा है कि ये सिमी आतंकी भागे या किसी विशेष प्रयोजन के तहत भगाए गये ये जांच का विषय है कि बार बार सिमी के आतंकी जेल से कैसे बहग जाते है. और सरकार चुपचाप बैठी रह जाती है.




Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top