Home > Archived > जल्दी काम तमाम कर दो साहब आने वाले है

"जल्दी काम तमाम कर दो साहब आने वाले है"

 Special Coverage News |  4 Nov 2016 4:27 AM GMT  |  भोपाल

जल्दी काम तमाम कर दो साहब आने वाले है

भोपाल: जेल से फरार सिमी के 8 संदिग्ध आतंकवादियों के एनकाउंटर पर उठ रहे सवालों के बीच एक ऑडियो सामने आया है. ऑडियो में कथित तौर पर भोपाल पुलिस के अधिकारियों के आवाज हैं जो फरार कैदियों का 'काम तमाम' करने का ऑर्डर दे रहे है.

भोपाल एनकाउंटर पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, आतंकियों के शरीर पर चोट के कई निशान

9 मिनट 48 सेकंड के इस ऑडियो क्लिप में कथित तौर पर पुलिसवालों की वायरलेस पर की गई बातचीत है. पुलिसवाले कंट्रोल रूम से बात कर रहे हैं और सीनियर अफसर यह सुनिश्चित करने का आदेश दे रहे हैं कि संदिग्धों में से कोई भी बचना नहीं चाहिेए. अगर रिकॉर्डिंग असली है तो कंट्रोल रूम साफ तौर पर यह आदेश देते दिखता है, 'पीछे मत हटो, उन्हें घेर लो और उनका काम तमाम कर दो.क्लिप में एक पुलिसवाला बताता है कि फायरिंग शुरू हो गई है.

सीएम शिवराज सिंह चौहान भोपाल जेल का निरीक्षण करने पहुंचे

एक पुलिसवाला यह कहते सुना जा सकता है, 'सर, हमने सभी 8 को खत्म कर दिया है. वायरलेस सेट पर एक अधिकारी कहता है, 'डीएसपी क्राइम ने अभी-अभी सूचना दी है कि सभी 8 मारे गए. बड़ी कामयाबी है। बधाई. ऑडियो में एक और पुलिसवाले की आवाज है जो कहता है, 'जो बाकी फोर्स पहुंच रही है, उनको ऊफर आने की जरूरत नहीं है, बता दो अगर कुछ और सर्च ऑपरेशन करना पड़े तो. आखिर में खुशी जाहिर करते हुए एक आवाज आती है, 'खेल खत्म हो गया। सभी 8 मारे गए हैं .

भोपाल मामले पर आजम खां का आया बयान

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top