Home > Archived > कोचिंग जा रही दो छात्राओं को ट्रक ने रौंदा एक की मौत, गुस्साई भीड़ ने ट्रक में लगाई आग

कोचिंग जा रही दो छात्राओं को ट्रक ने रौंदा एक की मौत, गुस्साई भीड़ ने ट्रक में लगाई आग

 Special Coverage News |  23 Nov 2016 10:58 AM GMT  |  छतरपुर

कोचिंग जा रही दो छात्राओं को ट्रक ने रौंदा एक की मौत, गुस्साई भीड़ ने ट्रक में लगाई आग

छतरपुर (जयप्रकाश) : कोचिंग से पढ़कर लौट रही 2 छात्राओं को ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरी छात्रा को गंभीर चोटें आने के कारण उसे हॉस्पिटल में भेज दिया गया। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी Z.Y खान मौके पर दलबल के साथ पहुँच गए।

उधर, गुस्साए लोगों ने जाम लगाते हुए ट्रक में तोड़-फोड़ शुरू कर दी और उसे आग के हवाले कर दिया। ट्रक में आग लगते देख थाना प्रभारी तुरंत उसे बुझाने लगे जिसमें उनके हाथ भी झुलस गए। इसी बीच सागर मीटिंग में जा रहे जिले के एस.पी ललित शाक्यवार एवं डी.आई.जी के.सी जैन पहुँच गए ।उसके बाद आलाअधिकारियों के समझाने के बाद लोगों ने हाइवे पर लगाया जाम हटा लिया।

घटना छतरपुर जिले के बड़ामलहरा थाने की है। जहाँ सुबह कोचिंग पढ़ कर लौट रही दो छात्रों के MPEB के सामने एक ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर में छात्रा सीमा यादव की मौके पर ही मौत हो गई। उसके बाद गुस्साए भीड़ ने हाइवे पर जाम लगाना शुरू कर दिया ।साथ ही घटना करने वाले ट्रक में तोड़फोड़ करते हुए उसमे आगजनी कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बमुश्किल हालात पर काबू पाते हुए भीड़ को शांत करा दिया। घटना स्थल पर मौजूद लोगों का कहना है की घटना करने के बाद ट्रक ड्राइवर भाग कर थाने पहुँच गया और खुद को पुलिस के हवाले कर दिया।

दूसरी और पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर आरोपी ट्रक ड्राइवर पर मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top