Top
Home > Archived > नाबालिग छात्राओं के साथ गंदी बात करने वाले शिक्षक को पुलिस ने पास्को एक्ट के तहत किया गिरफ्तार

नाबालिग छात्राओं के साथ गंदी बात करने वाले शिक्षक को पुलिस ने पास्को एक्ट के तहत किया गिरफ्तार

 Special Coverage News |  24 Nov 2016 11:48 AM GMT  |  छतरपुर

नाबालिग छात्राओं के साथ गंदी बात करने वाले शिक्षक को पुलिस ने पास्को एक्ट के तहत किया गिरफ्तार

छतरपुर (जयप्रकाश) : जिले के एक स्कूल टीचर द्वारा नाबालिग छात्राओं से छेड़-छाड़ का मामला सामने आया है। छात्राओं की शिकायत पर थाने में पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है वहीं, आरोपी टीचर को हिरासत में ले लिया गया।

क्या था पूरा मामला :
मामला छतरपुर जिले के गढ़ीमलहरा थाना क्षेत्र के श्यामरा गांव का है।यहां गर्वनमेंट स्कूल में पढ़ने वाली नाबालिग छात्राओं के साथ स्कुल में पढाने वाला टीचर अनिल शुक्ला ने ही उनका शोषण किया।डर के मारे छात्राओं ने कई दिनों तक अपने घर पर नहीं बताया। टीचर,छात्राओं को धमकाता था कि अगर किसी को बताया तो बहुत पिटाई लगेगी। टीचर की अश्लीलता का यह सिलसिला पिछले दो महीनों से जारी था।

इस प्रकार आया मामला सामने :
जब एक छात्रा ने घर से स्कूल जाने से मना किया तो उसकी मां ने वजह पूछी।छात्रा ने बताया कि मास्टर जी उसके साथ गन्दी हरकतें करते हैं।उसे स्कूल के ही क्लास के कमरे में अकेले ले जाते हैं और गन्दी बात करते हैं। उस छात्रा ने यह भी बताया कि क्लास की अन्य लड़कियों के साथ भी वह यही हरकतें करते हैं।


चड्डी में हाथ डालते हैं?
एक छात्रा ने मीडिया के कैमरे के सामने कहा कि मास्टर जी हमें गोद में बिठाते हैं। फिर वह हमारी चड्डी में हाथ डालते हैं। ऐसा वह कक्षा में पढ़ने वाली सभी लड़कियों के साथ करते हैं। सारी हकीकत को बयान किया बच्ची की मां जब स्कुल पहुंची और क्लास के अन्य छात्राओं से बात की तो वह भी रोने लगीं। छात्राओं ने मास्टर की सारी हकीकत को बयान किया। वहीं, स्कूल के अन्य टीचर और स्वयं मास्टर से बात की तो उन्होंने साफ़ इनकार कर दिया।
फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ 354 IPC, 3 (1) ब I 7/8 पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it