Home > Archived > भारत माँ की जय बोलते ही बीजेपी विधायक की मौत

भारत माँ की जय बोलते ही बीजेपी विधायक की मौत

 Special Coverage News |  2 Nov 2016 11:54 AM GMT  |  ग्वालियर

भारत माँ की जय बोलते ही बीजेपी विधायक की मौत

बीजेपी नेता एवं पूर्व विधायक देशराज सिंह यादव सोमवार को असमय ही कालकवलित हो गए. वो सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती पर आयोजित एकता रैली को संबंधित कर रहे थे. उन्होंने 30 मिनट तक धारा प्रवाह भाषण दिया. सरदार पटेल की कहानियां सुनाईं, अंत में 'भारत माता की जय' बोला और सीने को थामकर गिर पड़े. जैसे ही उन्होंने भारत माता का जयकारा लगवाया वैसे ही उन्हें चक्कर आ गया. बाद में इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया. यादव का अंतिम संस्कार उनके गृह ग्राम अमरोद में मंगलवार दोपहर 12 बजे किया जाएगा. सरदार पटेल की जयंती एकता दिवस के रूप में प्रशासन ने मनाई। साढ़े तीन बजे वे गांधी पार्क पहुंचे। करीब साढ़े चार बजे यादव का भाषण हुआ। इस दौरान उन्हें अटैक आ गया.


आपको बता दें कि देशराज यादव अशोकनगर के सबसे धाकड़ भाजपा नेता कहे जाते हैं. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सांसद ज्योतिरात्यि सिंधिया के लिए सबसे बड़ा सिरदर्द बन चुके थे. ज्योतिरादित्य सिंधिया को सीधी चुनौती देने में वो कोई कसर नहीं छोड़ते थे. क्षेत्र में बीजेपी की मजबूत पकड़ के लिए वो हमेशा काम करते रहे. कार्यक्रमों में शिरकत और कार्यकर्ताओं से नियमित संपर्क उनकी आदत में था.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top