Top
Home > Archived > आज से शुरू होगा खजुराहो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल

आज से शुरू होगा खजुराहो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल

 Arun Mishra |  8 Dec 2016 1:04 PM GMT  |  छतरपुर

आज से शुरू होगा खजुराहो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल

छतरपुर (जयप्रकाश) : पर्यटन नगरी खजुराहो में आज से अंतर्राष्ट्रीय फ़िल्म समारोह सुरु होने जा रहा है जिसमे सामिल होने के लिए बॉम्बे की फिल्म एवं सीरियल जगत की कई जानी मानी अभिनेत्रियां आना शुरू हो गई है। यह एक अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल है इस लिए यहाँ विदेशों से भी कई फ़िल्मी कलाकार और डायरेक्टर आएंगे यह फेस्टिवल 8 दिसंबर से 14 दिसंबर 2016 तक चलेगा।

पर्यटन नगरी खजुराहो में 8 दिसंबर से 14 दिसंबर तक मायानगरी के साथ साथ विदेशों के भी कई नामचीन कलाकारों का जमाबड़ा रहेगा। खजुराहो में होने वाले इस फिल्म फेस्टिवल में कई क्षेत्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय फिल्मो को दिखाया जायेगा। इस फेस्टिवल का आयोजन अभिनेता और नेता राजा बुंदेला अपनी एक NGO प्रयास के माध्यम से कर रहे है।

फेस्टिवल में आने वाले सभी कलाकारों एवं मेहमानों की व्यवस्था फाइव स्टार होटलों में कर दी गई है। फेस्टिवल शुरू होने से पहले मनमोहन सेट्टी, गोविन्द्र निहलानी, कुल्मीत्त मक्कड़, हिमानी शिवपुरी, नीरजा नायक, सुमोना चक्रवर्ती आदि कलाकार खजुराहो पहुँच चुके है।


खजुराहो में यह दूसरा अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल हो रहा है उम्मीद की जा रहे है। पिछली बार की अपेक्षा इस बार यह फेस्टिवल ज्यादा सफल होगा।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it