Home > Archived > BJP सांसद मनोज तिवारी की कार पर हमला, धमकी में लिखा- BMC चुनाव प्रचार से हटो नहीं तो मुंह तोड़ेंगे

BJP सांसद मनोज तिवारी की कार पर हमला, धमकी में लिखा- BMC चुनाव प्रचार से हटो नहीं तो मुंह तोड़ेंगे

 Arun Mishra |  17 Feb 2017 5:18 AM GMT  |  नई दिल्ली

BJP सांसद मनोज तिवारी की कार पर हमला, धमकी में लिखा- BMC चुनाव प्रचार से हटो नहीं तो मुंह तोड़ेंगे

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी के सांसद और दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी की कार पर हमला हुआ है। मनोज तिवारी ने ट्वीट कर कहा, 'कुछ अज्ञात लोगों ने मुंबई में मेरी गाड़ी का राइट मिरर तोड़ दिया और पर्ची छोड़ी है कि #BMCelections में प्रचार बंद करो वरना मुंह भी तोड़ेंगे।' उन्होंने कहा है कि शीशा तोड़ने के बाद उनके कार में एक पर्ची फेंकी, जिसमें BMC चुनाव प्रचार से हट जाने की धमकी दी है।

आपको बता दें मुंबई में BMC के चुनाव होने हैं, जिसमें राज्य की सत्ता में सहभागी बीजेपी और शिवसेना आमने-सामने हैं। और दोनों पार्टियां एक-दूसरे पर जमकर हमलावर हो रही हैं। मनोज तिवारी मुंबई में BMC के चुनाव प्रचार में लगे हैं। तिवारी चुनाव प्रचार के लिए कल से यहां पर हैं और चुनावी रैलियां कर रहे हैं।

मुंबई बीजेपी के महासचिव अमरजीत मिश्रा ने बताया कि यह घटना गुरुवार शाम पांच बजे की है जब दिल्ली भाजपा प्रमुख अंधेरी स्थित आवास से निकलने वाले थे। मिश्रा ने कहा, उनकी कार पर एक पत्थर फेंका गया जिस पर एक कागज लिपटा हुआ था। कागज पर लिखा था अभी तो कांच तोड़ा है, ज्यादा प्रचार करोगे तो मुंह तोड़ देंगे। अभी तिवारी की कार पर किसने हमला किया है ये साफ नहीं हो पाया है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी। साथ ही शहर की जनता घटना को अंजाम देने वालों को सबक सिखाएगी। यहां नगर निकाय चुनाव 21 फरवरी को हैं।


Tags:    
Share it
Top