Top
Home > Archived > VIDEO : 10 महीने की बच्ची को आया ने पटक-पटक कर पीटा, देखकर दहल उठेगा दिल

VIDEO : 10 महीने की बच्ची को 'आया' ने पटक-पटक कर पीटा, देखकर दहल उठेगा दिल

 Special Coverage News |  25 Nov 2016 10:27 AM GMT  |  मुंबई

VIDEO : 10 महीने की बच्ची को आया ने पटक-पटक कर पीटा, देखकर दहल उठेगा दिल

मुंबई : नवी मुंबई के एक डे केयर में 10 महीने की बच्ची की उसकी देखभाल करने वाली आया ने बेरहमी से पिटाई की है। आया ने मासूम को पटक-पटक कर पीटा है। इस घटना को देखकर किसी का भी खून खौल उठेगा। इस घटना के बाद से बच्ची हॉस्पिटल में भर्ती है। आया द्वारा बच्ची के संग की गई हैवानियत का पूरा वीडियो भी सामने आया है। पुलिस ने आया और डे केयर की मालकिन को गिरफ्तार कर लिया है
नवी मुंबई के पूर्वा डे केयर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद यह वीडियो दिल दहलाने वाला है। इसमें डे केयर की आया 10 महीने की मासूम बच्ची को पटक-पटक कर पीट रही है। जब बच्ची रोने लगती है तो वह उसे उठा कर पटक देती है। बच्ची चुप नहीं होती है तो वह उसे बुरी तरह उठा-उठा कर पटकती है। इससे बच्ची बेहोश हो जाती है। वीडियो में कुछ और बच्चे भी चुपचाप लेटे हुए नजर आ रहे हैं।
नवी मुंबई पुलिस के मुताबिक, बच्ची संग की गई हैवानियत की यह वारदात 21 नवंबर की है। बच्ची संग पिटाई के आरोप में प्ले स्कूल की आया अफसाना नासिर शेख और स्कूल की मालकिन प्रियंका निकम को अरेस्ट कर लिया गया था।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि अफसाना और प्रियंका के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 325 और जुवेनाइल जस्टिस कानून 2000 की धारा 23 के तहत मामला दर्ज किया गया है। बच्ची का एक निजी अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it