Top
Home > Archived > मुंबई की आरे कॉलोनी के ऊपर हेलिकॉप्टर क्रैश, एक की मौत तीन घायल

मुंबई की आरे कॉलोनी के ऊपर हेलिकॉप्टर क्रैश, एक की मौत तीन घायल

 Arun Mishra |  11 Dec 2016 7:27 AM GMT  |  मुंबई

मुंबई की आरे कॉलोनी के ऊपर हेलिकॉप्टर क्रैश, एक की मौत तीन घायल

मुंबई : मुंबई के गोरेगांव से एक बड़ी खबर आ रही है। मुंबई की आरे कॉलोनी के ऊपर हेलिकॉप्टर क्रैश हुआ है। शहर के गोरेगांव में स्थित आरे कॉलोनी इलाके में हुए इस हादसे में एक पायलट की मौत हो गयी और तीन लोग घायल हो गए हैं। पायलट ने अस्पताल ले जाते वक्त दम तोड़ा। कुल 4 लोग ही इस हेलिकॉप्टर में सवार थे। बाक़ी 2 घायलों की हालत भी काफी गंभीर बताई जा रही है, उन्हें अस्पताल पहुंचा दिया गया है। हादसे की वजह का अभी तक पता नहीं चल सका है।

मिली जानकारी के मुताबिक, क्रैश होने वाला हेलिकॉप्टर एक प्राइवेट हेलिकॉप्टर था। यह लोगों को मुंबई दर्शन करा रहा था। 1992 में बना 'रॉबिंसन R44' हेलिकॉप्टर पहले पवन हंस के पास था। बाद में इसे एक प्राइवेट एविएशन को बेचा गया था। इसका इस्तेमाल अब घूमने के लिए होता था। तीन दमकल की गाड़ियों की मदद से आग बुझाई गई है। पुलिस मौके पर मौजूद है।

वहीं, डीसीपी किरण कुमार चव्हाण ने कहा कि गोरेगांव में हुए हेलीकॉप्टर हादसे में एक की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए। घायलों का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। दु्र्घटना की जांच जारी है।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it