Top
Breaking News
Home > Archived > नितिन गडकरी की बेटी की शादी में आज शामिल होंगीं देश की बड़ी हस्तियां, 50 चार्टर्ड प्लेन उतरेंगे एक साथ

नितिन गडकरी की बेटी की शादी में आज शामिल होंगीं देश की बड़ी हस्तियां, 50 चार्टर्ड प्लेन उतरेंगे एक साथ

 Arun Mishra |  4 Dec 2016 7:11 AM GMT  |  नागपुर

नितिन गडकरी की बेटी की शादी में आज शामिल होंगीं देश की बड़ी हस्तियां, 50 चार्टर्ड प्लेन उतरेंगे एक साथ

मुंबई : मोदी सरकार में केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री और पूर्व बीजेपी अध्यक्ष नितिन गडकरी की बेटी केतकी के विवाह की लगभग सारी तैयारियां हो चुकी है। गडकरी की बेटी की शादी में वीआईपी महमानों के शामिल होने की पूरी उम्मीदें है। केतकी, नितिन गडकरी की तीन संतानों में सबसे छोटी हैं। इससे पहले गडकरी के दो बेटों निखिल और सारंग का विवाह भी धूमधाम से हो चुका है।

इस शादी मे करीब 10000 हजार से ज्यादा अतिथियों के शरीख होने की उम्मीद है। इस लिहाज से नागपुर में आज शाम करीब 50 चार्टर्ड प्लेन करीब-करीब एक साथ बारी-बारी से लैंड करेंगे। एक स्थान पर मेहमानों की भीड़ कम करने के लिए विवाह के बाद दो अन्य जगहों पर स्वागत समारोह रखा गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, इस शादी में पहुंचने वाले वीवीआईपी में भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी, केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे समेत महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, योग गुरु बाबा रामदेव के भी विवाह समारोह मेंं शामिल होने की संभावना है।

अन्य अतिथियों में मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी और रतन टाटा, फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी, सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार, उद्योगपति कुमार मंगलम बिड़ला का नाम शामिल है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it