Home > महबूबा मुफ्ती मिलीं पीएम मोदी से, बोलीं- युवाओं को भड़का रहे पाकिस्तान और अलगाववादी

महबूबा मुफ्ती मिलीं पीएम मोदी से, बोलीं- युवाओं को भड़का रहे पाकिस्तान और अलगाववादी

 Special Coverage News |  2016-08-27 06:37:35.0  |  new delhi

महबूबा मुफ्ती मिलीं पीएम मोदी से, बोलीं- युवाओं को भड़का रहे पाकिस्तान और अलगाववादी

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके आवास 7आरसीआर में मुलाकात की। इस दौरान महबूबा मुफ्ती ने प्रधानमंत्री से राज्य में सुरक्षा स्थिति पर चर्चा की। मुलाकात के बाद महबूबा ने कहा कि घाटी में हिंसा सबके लिए चिंता की बात है और पीएम शांति बहाली के पक्ष में हैं। जो लोग मर रहे हैं वे हमारे बच्चे हैं।


कुछ लोग कश्मीर के लोगों बच्चों युवाओं को गुमराह कर रहे हैं। पीडीपी-बीजेपी कश्मीर में शांति चाहते हैं। भारत के लोकतंत्र में सबसे ज्यादा आजादी है। कर्फ्यू का मकसद यह है कि लोगों की जान बची रहे। महबूबा से पहले पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला भी कश्मीरी नेताओं के प्रतिनिधिमंडल के साथ पीएम से मुलाकात कर चुके हैं।

उन्होंने कहा, पाकिस्तान में कश्मीर में हालात खराब किए हैं। मैं पाकिस्तान से कहना चाहती हूं कि आपके लोग हमारे युवाओं के कैसे भड़का सकते हैं। इसे बंद होना चाहिए। लेकिन बातचीत उनसे होनी चाहिए जो बातचीत चाहते हैं न कि हिंसा। जो लोग बच्चों को सड़कों पर पत्थर मारने के लिए उकसाते हैं खुद पीछे हट जाते हैं, उनके बच्चों को तो मैंने देखा नहीं, इनसे 95 फीसदी गरीबों के बच्चे हैं।

Tags:    
Share it
Top