Archived

एपीपी और उसकी सीडीपीओ पत्नी पर हत्या का संदेह, पूछताछ के लिए पुलिस हिरासत में

Special Coverage news
6 July 2016 10:30 AM GMT
एपीपी और उसकी सीडीपीओ पत्नी पर हत्या का संदेह, पूछताछ के लिए पुलिस हिरासत में
x
बिहार: राजधानी पटना स्थित दानापुर कोर्ट के एपीपी के आवास आशियाना फेज-वन पर उनकी नौकरानी की संदिग्ध हालत में मौत हो गयी। इस मामले में आज पुलिस ने एपीपी और उनकी सीडीपीओ पत्नी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

एपीपी और उनकी सीडीपीओ पत्नी ने इसे सुसाइड बताया है। उसके मौत का रहस्य बरकरार है। घटना के कुछ देर पहले नौकरानी पर पैसा चुराने का आरोप लगा था। पोस्टमार्टम व एफएसएल रिपोर्ट के बाद ही मौत का सही कारण स्पष्ट होगा।

दरअसल, राजीव नगर थाना क्षेत्र के में रहने वाले एपीपी सुजय अम्बष्ट दानापुर कोर्ट में हैं। उनकी पत्नी मधु सिन्हा सीडीपीओ हैं। उनके आवास पर जक्कनपुर की रहने वाली मधु नौकरानी का काम करती थी। मंगलवार की रात राजीवनगर पुलिस को एपीपी के आवास से सूचना मिली कि नौकरानी ने फांसी लगा लिया है।

एपीपी और उनके पत्नी से पूछताछ किया और लाश को कब्जे में लिया है। तत्काल एफएसएल सैंपल के लिए टीम को बुलाया गया, सैंपल लिया गया है।

डीएसपी के पूछताछ में एपीपी और उनकी पत्नी ने बताया कि मधु ने घर में रखा कुछ पैसा चोरी कर लिया था। इसी बात को लेकर उसे डांटा था। इसी बात से नाराज होकर उसने फांसी का फंदा लगा लिया। घटना स्थल की स्थिति देखने के बाद पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है।
Next Story