Home > मार्कंडेय काटजू ने केजरीवाल को कहा धूर्त, महत्वाकांक्षी और धोखेबाज, जाने क्यों

मार्कंडेय काटजू ने केजरीवाल को कहा धूर्त, महत्वाकांक्षी और धोखेबाज, जाने क्यों

 Kamlesh Kapar |  2017-03-10 11:35:21.0  |  नई दिल्ली

मार्कंडेय काटजू ने केजरीवाल को कहा धूर्त, महत्वाकांक्षी और धोखेबाज, जाने क्यों

नई दिल्ली : सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज मार्कंडेय काटजू ने CM अरविंद केजरीवाल को धूर्त, महत्वाकांक्षी और धोखेबाज करार दिया है। काटजू ने केजरीवाल के बारे में कहा है कि उनका दिमाग खाली है और वे भी PM मोदी जैसे ही फ्रॉड हैं। कई लोग अभी भी उनके बारे में भ्रम में हैं, लेकिन वक़्त आएगा जब लोगों की आंखें खुलेगी और उन्हें सच्चाई का पता चलेगा। हालांकि ये साफ नहीं है कि काटजू ने केजरीवाल की तुलना पीएम मोदी से क्यों की। लेकिन विचारधारा के स्तर पर केजरीवाल और मोदी दो विपरित बिंदू हैं।


काटजू ने फेसबुक पर केजरीवाल के खिलाफ अपनी भड़ास निकाली है। तीन तलाक़ और बुर्का के मुद्दे पर अपना विचार रखते हुए उन्होंने कहा है कि मैं तीन तलाक और बुर्का प्रथा को खत्म करने के पक्ष में हूं, और देश में यूनिफार्म सिविस कोड लागू करने का भी समर्थन करता हूं, क्योंकि मुझे विश्वास है कि इससे मुस्लिम समुदाय को फायदा होगा' काटजू अपने फेसबुक पेज में आगे लिखते हैं कि, 'केजरीवाल ऐसा कभी नहीं करेंगे क्योंकि उन्हें डर है कि उनका मुस्लिम वोट टूट जाएगा, हां केजरीवाल मुसलमानों का समर्थन पाने के लिए दादरी ज़रुर जाएंगे और ऐसे ड्रामे ज़रुर करेंगे।

वही काटजू ने आगे लिखा की मुझे मुस्लिम वोटों की ज़रुरत नहीं है, अगर मुसलमानों पर कोई जुल्म होता है तो मैं आवाज़ उठाउंगा, लेकिन मैं मुसलमानों की पुरातन, सामंतवादी और दकियानूसी रीति रिवाजों की आलोचना करता रहूंगा, जिस तरह मैं हिन्दुओं की कई पुरातन, सामंतवादी और दकियानूसी रिवाजों जैसे जाति प्रथा, दलित अत्याचार का विरोध करता रहा हूं।

Tags:    
Share it
Top