Home > मयूर विहार बुजुर्ग हत्या मामला: लड़की गिरफ्तार, तीन बुजुर्गों ने मिलकर किया था गैंगरेप

मयूर विहार बुजुर्ग हत्या मामला: लड़की गिरफ्तार, तीन बुजुर्गों ने मिलकर किया था गैंगरेप

 Special Coverage News |  2016-07-23 13:43:41.0  |  नई दिल्ली

मयूर विहार बुजुर्ग हत्या मामला: लड़की गिरफ्तार, तीन बुजुर्गों ने मिलकर किया था गैंगरेप

नई दिल्लीः मयूर विहार स्थित समाचार अपार्टमेंट में बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या के मामले में 25 वर्षीया एक युवती को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कहा कि महिला को सबूत के आधार पर और सीसीटीवी फुटेज की मदद से गिरफ्तार किया गया।

युवती ने पुलिस से कहा है कि वह दो साल पहले नौकरी के सिलसिले में बुजुर्ग व्यक्ति से मिली थी, लेकिन उन्होंने उसका यौन शोषण किया और इसकी एक वीडियो बना ली। उसने अपराध में अपनी भागीदारी कबूल कर ली है। पुलिस के मुताबिक, यौन शोषण का बदला लेने के लिए उसने चाकू मारकर बुजुर्ग व्यक्ति का कत्ल कर दिया।

लड़की ने जो पुलिस को अभी तक जानकारी दी है उसके मुताबिक लड़की ने यह भी बताया है कि तीन बुजुर्गों ने मिलकर उसके हाथ पैर बांधकर उसके साथ गैंगरेप भी किया था, जिसमें मृतक बुजुर्ग विजय भी शामिल था। बुजुर्ग ने लड़की के अश्लील वीडियो बना लिए थे और उसी के आधार पर उसे ब्लैकमेल किया जा रहा था।

लड़की को बार-बार बुलाकर वह अपनी मनमानी करता था। पुलिस अभी बाकी दो बुजुर्गों की तलाश कर रही है। गौरतलब हो कि यह घटना 20 जुलाई की है जब मयूर विहार के समाचार अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 129 में विजय कुमार की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गयी थी।

Tags:    
Share it
Top