Home > नॉएडा में बीजेपी की कलह खुलकर सामने, मंत्री महेश शर्मा के खिलाफ पोस्टर वॉर

नॉएडा में बीजेपी की कलह खुलकर सामने, मंत्री महेश शर्मा के खिलाफ पोस्टर वॉर

 Special Coverage News |  2016-07-10 12:11:36.0  |  नॉएडा

नॉएडा में बीजेपी की कलह खुलकर सामने, मंत्री महेश शर्मा के खिलाफ पोस्टर वॉर

नोएडा
यूपी में विधानसभा चुनाव के के पहले अब जहाँ एक तरफ तमाम पार्टिया यूपी में अपनी-अपनी सरकार बनाने को लेकर दावे कर रही है, उस समय नोएडा में बीजेपी के अन्दर कलह दिखाई पड़ रही है। गौतमबुद्धनगर से बीजेपी सांसद मंत्री डॉ महेश शर्मा के खिलाफ कुछ लोगो ने पोस्टर वॉर शुरू कर दिया है।

जिले भर में डॉ महेश शर्मा के खिलाफ पोस्टर लगा दिए गए है। पोस्टर लगाने वाले कपिल गुजर और अतुल शर्मा ने आपने आपको पोस्टरों में बीजेपी नेता लिखा है। पोस्टरों में डॉ महेश शर्मा पर आरोप है कि वो तानाशाही चलाते है और जिले के किसी भी नेता को पार्टी से बहार का रास्ता दिखा देते है। साथ ही डॉ महेश शर्मा को केबिनेट मिनिस्टर नही बनाये जाने पर अमित शाह का आभार प्रकट करने की बात भी पोस्टर में लिखी गयी है। पोस्टर लगाने वाले कपिल गुजर ने कहा है कि डॉ महेश शर्मा बीजेपी से आपने आपको मुख्यमंत्री पद का दावेदार होने की गलत ख़बरे मीडिया में प्रकाशित कराते है और जेवर एयरपोर्ट को लेकर भी लोगो को गुमराह करते है। साथ ही कपिल गुजर महामंत्री बीजेपी ने ये भी कहा है कि सांसद ने जिस नीमका गांव को गोद लिया है उस गांव का विकास तक सांसद नही कर पाये।

बहीं, जिले में हुए इस पोस्टर वॉर के बाद कुछ लोग डॉ महेश शर्मा के खिलाफ लगे पोस्टरों को फाड़ते हुए भी दिखे पोस्टर पर अतुल शर्मा और कपिल गुजर की फ़ोटो का मुंह काला करते हुए दिखाई दिए हालाँकि ये साफ़ नही हो पाया है कि इन पोस्टरों को हटाने वाले लोग कौन हैं, लेकिन पोस्टर लगाने वाले लोगों का दावा है कि डॉ महेश शर्मा के लोगों ने पोस्टर फाडे है। इस मामले में सांसद डॉ महेश शर्मा की तरफ से अभी कोई बयान नही आया है। मगर इस तरह का पोस्टर वॉर कहीं न कहीं बीजेपी में कलह होने का इशारा जरूर कर रहा है। अभी नये मंत्रीमंडल विस्तार में महेश शर्मा से एक विभाग भी कम कर दिया है

Tags:    
Share it
Top