Home > नेताजी ने जूते मारकर ,मांगी वोट की भीख

नेताजी ने जूते मारकर ,मांगी वोट की भीख

 आलोक मिश्रा |  2017-01-28 11:48:51.0  |  बुलंदशहर

नेताजी ने जूते मारकर ,मांगी वोट की भीख

अभी तक आपने जनसभाओं में नेताओ पर जूता,चप्पल ,अंडे फेंकने की घटनाओं को देखा और सूना होगा .लेकिन इस बार के इलेक्शन में कुछ अजीब ही देखने को मिला .यूपी के बुलंदशहर में बड़ा ही अजीब मामला सामने आया है . यहां समाजवादी पार्टी का एक कैंडिडेट जनसभा को संबोधित करते-करते खुद को जूता मारने लगा. इससे पहले कि मंच पर मौजूद अन्य लोग उसको रोक पाते, वह अपने सिर पर दो जूते मार चुका था.

चुनाव में खुद को अलग और ईमानदार दिखाने के लिए नेता तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं. इसी क्रम में शुक्रवार को सुजात आलम ने जनसभा को संबोधित करने के दौरान बातों ही बातों में खुद को जूता मारना शुरू कर दिया. उनके जूते मारने का विडियो काफी वायरल हो रहा है.

एसपी के टिकट पर सदर ​कैंडिडेट सुजात आलम माइक हाथ में लेकर जोर-जोर से बोल रहे हैं. विडियो में वह जोर से कह रहे हैं कि तुम चारों तरफ रहने वाले अपने आगे आ जाओ. मैं तुमसे भीख मांगता हूं. मैं तुमसे भीख मांगता हूं.' इस विडियो में वह कुर्ता फैलाकर भीख मांगते नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि हिंदू भाइयो तुम अपनी बिरादरी ठीक कर लो, हम तुम्हें वोट देंगे. तुम मुझे समाज में जलील क्यों करते हो? अगर मुझसे गलती हुई है...' कहते ही हाथ में जूता उठाकर खुद को मारने लगे.



Tags:    
Share it
Top